₹9 वाले इस शेयर में आई तूफ़ानी तेजी,आज लगा 20%का अपर सर्किट


Penny Stock Boom

मंगलवार के दिन, Continental Securities के शेयर में भारी उछाल आया। शेयर की कीमत 11.12 रुपये पहुँच गई, जो कि इसका 52-week high भी है। इस शेयर में लगातार बढ़त दिखाई दे रही है।

Market Surge

सप्ताह के दूसरे दिन, पेनी शेयरों में जबरदस्त demand देखने को मिली। Continental Securities ने सोमवार को 9.27 रुपये से शुरू होकर मंगलवार को 20% की बढ़त हासिल की।

Shareholding Pattern

दिसंबर 2023 तक, Continental Securities में promoters की 42.93% हिस्सेदारी थी। Public shareholders की हिस्सेदारी 57.07% थी। Promoters में Hemant Gupta और Hemlata Khuteta के पास significant shares हैं।

Return Analysis

Continental Securities ने हाल ही में investors को भारी returns दिए हैं। एक हफ्ते में 55%, एक महीने में 100%, और तीन महीने में 112% का return हुआ है।

Board Meeting Insights

31 जनवरी को, company ने BSE को अपने December quarter के results बताए। इस quarter में company का net profit 28 लाख रुपये था, जो कि पिछले साल से ज्यादा है। Company का inception मार्च 1990 में हुआ था।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment