1 पर 4 बोनस शेयर, पैसा तीन गुना होगा निवेशकों के खुशख़बरी


1 पर 4 बोनस शेयर, फ्री के स्टॉक लेने के लिए हो जाओ तैयार यह कंपनी दे रही है एक स्टॉक में 6 स्टॉक फ्री , जानिए रिकॉर्ड डेट

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और अगर आप भी फ्री के स्टॉक प्राप्त करना चाहते हैं और ऐसी कंपनी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं जहां पर आपको फ्री के स्टॉक मिलते रहे तो आज हम ऐसी कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं।

स्टॉक मार्केट में बोनस शेयर ट्रेडिंग खबर रहती है जब भी किसी कंपनी के बारे में खबर आती है कि कंपनी बोनस शेयर दे रही है तो इन्वेस्टर उसे कंपनी के स्टॉक में टूट पड़ते हैं कंपनी के स्टॉक में इसी कारण से अपर सर्किट भी लगता है क्योंकि जब जमकर खरीदारी होती है तो कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट के माध्यम से ट्रेडिंग रोक दी जाती है।

1 फरवरी को मिलेंगे फ्री के शेयर

Salasar Techno Engineering Ltd कंपनी ने बताया है कि कंपनी 1 फरवरी 2024 को अपने इन्वेस्टर को एक स्टॉक में चार Stock एकदम फ्री में देने वाली है और किसी भी इन्वेस्टर के पास अगर यह share प्राप्त होता है तो उसे बोनस शेयर का पूरा लाभ मिलेगा।

1 पर 4 बोनस शेयर, पैसा तीन गुना होगा निवेशकों के खुशख़बरी
1 पर 4 बोनस शेयर, पैसा तीन गुना होगा निवेशकों के खुशख़बरी

Salasar Techno Engineering Ltd कंपनी बोनस शेयर के साथ-साथ डिविडेंड और रिटर्न देने के लिए भी जानी जाती है इस कंपनी ने पिछले 6 महीने में 132% से अधिक का रिटर्न दिया हुआ है जिससे इन्वेस्टर को जबरदस्त का प्रॉफिट हुआ है और अब इन्वेस्टर बोनस शेयर का पूरा लाभ उठाने वाले हैं।

कैसे हैं शेयर होल्डिंग के आंकड़े

Salasar Techno Engineering Ltd कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी के स्टॉक में 63% की हिस्सेदारी कंपनी के प्रमोटर ने अपने पास रखी है और कंपनी के प्रमोटर का बैकग्राउंड बहुत ही अच्छा है इसके बाद रिटेल इन्वेस्टर यानी कि पब्लिक की हिस्सेदारी है और फिर विदेशी इंस्टिट्यूट वालों की हिस्सेदारी है विदेशी इंस्टीट्यूट ने इस कंपनी के स्टॉक में 8% की हिस्सेदारी होल्ड करके रखी है।

Salasar Techno Engineering Ltd कंपनी ने बोनस शेयर देने के साथ-साथ 0.1 का डिविडेंड भी दिया है और कंपनी हर बार डिविडेंड देती है इसका मतलब कंपनी को हर साल जबरदस्त का नेट प्रॉफिट मिलता है।

Salasar Techno Engineering Ltd कंपनी के बोनस शेयर प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको एक फरवरी 2024 तक अपने पोर्टफोलियो में इस कंपनी के स्टॉक को शामिल करना होगा तभी आपको इसका लाभ मिल पाएगा। इस कंपनी के स्टॉक में पिछले 5 साल में इन्वेस्टर को 162% तक का रिटर्न मिला है मतलब कंपनी ने पिछले 5 साल से लेकर पिछले 6 महीने में अपने निवेशक को अच्छा रिटर्न दिया हालांकि रिटर्न में थोड़ा कम स्पीड देखने के लिए मिली है लेकिन इन्वेस्टर को इन 5 साल में नुकसान भी नहीं हुआ है।

अन्य पढ़ें: टाटा स्टील जैसे इन् 3 शेयर को पकड़ो, मिलेगा तगड़ा रिटर्न एक्सपर्ट्स भी बुलिश
अन्य पढ़ें: कंपनी के शेयर में अंबानी ने दाव लगाया – निवेशकों की लगी लॉटरी, एक्सपर्ट ने बताया बुलिश सिगनल
अन्य पढ़ें: Zomato के निवेशकों के लिए बड़ी खबर, जानने जरूर

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment