1 माह में करें पैसा डबल! इन Top 5 Stocks ने किया कमाल… » A1 Factor


निवेशकों के लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है जिन्होंने इन शेयरों में निवेश किया है। इन शेयरों के बढ़ते मूल्यों ने निवेशकों को केवल एक माह में ही अच्छा मुनाफा दिलाया है। बीते एक माह के दौरान कई शेयरों ने निवेशकों को धमाकेदार मुनाफा दिलाया है, जिससे पैसा डबल होने की उम्मीद है। टॉप 5 शेयरों ने इस दौरान निवेशकों को 126% से लेकर 150% तक का रिटर्न दिया है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Step Two Corporation: 150.95% रिटर्न के साथ चौंकाने वाली तेजी

आज से एक महीने पहले 18.43 रुपये के स्तर पर ट्रेड हो रहे Step Two Corporation के शेयर का रेट अब करीब 46.25 रुपये है, जिससे इस शेयर ने एक माह के दौरान 150.95 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, यदि कोई निवेशक एक माह पहले 1 लाख रुपये का निवेश किया होता, तो उसकी निवेशकी वैल्यू अब 2.50 लाख रुपये हो गई है।

इस तेजी ने निवेशकों को एक अच्छी मुनाफासंद विकल्प मिलने की उम्मीद दिलाई है और Step Two Corporation के शेयर में हुई बड़ी बदलावों को दिखाता है। इस उच्चतम स्तर पर पहुंचकर, शेयर ने निवेशकों को आशीर्वादित किया है और इसकी तेजी ने बाजार में धूम मचा दी है।

Cosmic CRF: शेयर में दूसरे महीने में भारी वृद्धि

आज से एक महीने पहले 413.70 रुपये के स्तर पर ट्रेड हो रहे Cosmic CRF के शेयर का रेट अब करीब 999.65 रुपये है, जिससे इस शेयर ने एक माह के दौरान 141.64 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। इस उच्चतम स्तर पर पहुंचकर, Cosmic CRF ने निवेशकों को भारी मुनाफा प्रदान किया है और इसका रेट तेजी से बढ़ रहा है।

यह उच्चतम स्तर एक स्ट्रॉन्ग बुल रन को सूचित करता है और निवेशकों को आत्मविश्वास में वृद्धि का अहसास कराता है।bइस शेयर में निवेश करने वालों के लिए यह एक उत्कृष्ट समय हो सकता है क्योंकि इसने चौंकाने वाले मुनाफे को संकेतित किया है और बाजार में धूम मचा रहा है।

Techindia Nirman Ltd: एक माह में शेयर में वृद्धि

Techindia Nirman Ltd के शेयर का महीने के दौरान कारोबार 13.71 रुपये से बढ़कर करीब 32.97 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है, इसका मतलब इस शेयर ने एक माह में 140.48 प्रतिशत का रिटर्न प्रदान किया है। इस शेयर में निवेश करने वालों के लिए यह एक शानदार समय हो सकता है क्योंकि इसने तेजी से बढ़ते बाजार में अच्छा प्रदर्शन किया है।

इस दौरान निवेशकों को बड़ा मुनाफा हुआ है और शेयर की कीमत में मजबूत उछाल आया है। Techindia Nirman Ltd ने निवेशकों को आत्मविश्वास में वृद्धि का अहसास कराया है और उन्हें बाजार में सकारात्मक दिशा में बढ़त के लिए प्रेरित किया है। इसके तेजी से बढ़ते गति और मुनाफामयी प्रदर्शन के साथ, निवेशकों के लिए यह एक प्रमुख ध्यानाकर्षण हो सकता है।

Cropster Agro: एक माह में 135% का रिटर्न

Cropster Agro के शेयर ने आज से एक महीने पहले 193.20 रुपये के स्तर पर ट्रेड करना शुरू किया था, जिसकी मूल्य अब करीब 454.40 रुपये है। इस तेजी से बढ़ते गति के साथ, शेयर ने एक माह में निवेशकों को 135.20% का रिटर्न प्रदान किया है। निवेशकों के लिए यह एक बड़ी सौगात हो सकती है क्योंकि इसमें होने वाली उच्च वृद्धि ने उन्हें बड़ा मुनाफा प्रदान किया है।

इस माध्यम से निवेशकों का पैसा दोगुना हो गया है और उन्हें बाजार में बढ़त का अच्छा अहसास हुआ है। Cropster Agro का एक महीने में 135.20% का रिटर्न उन निवेशकों के लिए आत्मविश्वास और सकारात्मकता का सबूत हो सकता है, जो इसमें निवेश कर रहे हैं। इसकी तेजी ने इसे बाजार में एक मजबूत उपस्थिति दिलाई है और निवेशकों को उम्मीद है कि यह अच्छे प्रदर्शन को जारी रखेगा।

Vintage Securities: एक महीने में 126% का रिटर्न

Vintage Securities का शेयर एक महीने पहले 10.20 रुपये के स्तर पर था, जो अब करीब 23.11 रुपये हो गया है। इससे शेयर ने एक माह में निवेशकों को 126.57% का रिटर्न प्रदान किया है। इस दौरान, जिन निवेशकों ने Vintage Securities में 1 लाख रुपये का निवेश किया, उनका पूरा मूल्य अब 2.26 लाख रुपये हो गया है।

इस शानदार रिटर्न के साथ, Vintage Securities ने बाजार में अपनी मजबूती को साबित किया है और निवेशकों को एक अच्छी मुनाफा देने का वादा किया है। निवेशकों के लिए Vintage Securities का एक महीने में इतना उच्च रिटर्न प्राप्त करना एक सशक्त और सुरक्षित निवेश के रूप में साबित हो सकता है। यह शेयर विभिन्न निवेशकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन सकता है जो अच्छा मुनाफा प्राप्त करना चाहते हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment