1 शेयर पर ₹10 का डिविडेंड देगी एक कंपनी, जाने रिकॉर्ड डेट


Dividend Announcement

डिविडेंड की खबरें हमेशा निवेशकों के लिए उत्साहजनक होती हैं। Shree Ram Finance Ltd ने फिर से डिविडेंड देने का ऐलान किया है। इस बार कंपनी 1 शेयर पर ₹10 का डिविडेंड दे रही है, जो निवेशकों के लिए एक आकर्षक डील है।

Record Date

कंपनी ने 23 जनवरी 2024 को जानकारी दी कि हर ₹10 के फेस वैल्यू वाले शेयर पर ₹10 का डिविडेंड मिलेगा, यानी 100% का लाभ। 6 फरवरी, मंगलवार को रिकॉर्ड डेट होगी। इस दिन जिनका नाम कंपनी की रिकॉर्ड बुक में होगा, वही डिविडेंड का लाभ उठा पाएंगे।

A company will give a dividend of 10 rupees on 1 share news27jan

Past Performance

2023 में कंपनी ने 3 बार डिविडेंड दिया, जिसमें एक शेयर पर ₹55 का डिविडेंड मिला था। 2022 में भी डिविडेंड का वितरण हुआ था।

Stock Market Performance

गुरुवार को BSE में कंपनी के शेयर का भाव ₹2306.15 था। पिछले एक महीने में इसमें 13% की बढ़ोतरी देखी गई और पिछले 6 महीनों में इसने 27% का रिटर्न दिया। कुल मिलाकर, इस डिविडेंड स्टॉक में 86% की तेजी देखी गई।

Market Cap and Levels

कंपनी का 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर ₹2352.95 और न्यूनतम स्तर ₹1190 रहा। वर्तमान में इसका मार्केट कैप ₹86,631.06 करोड़ है।

यह जानकारी निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना है और यह दिखाता है कि Shree Ram Finance अपने निवेशकों के लिए मूल्य सृजन कर रही है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment