10 रुपये से कम है इस शेयर का भाव, अब मिला 14.19 करोड़ रुपये का ऑर्डर, दिया सालभर में 261% रिटर्न


यदि आप किसी Multibagger Stock की तलाश में हैं तो आप Garment Mantra Lifestyle Ltd कंपनी के शेयर में नजर रख सकते हैं। इस स्टॉक की वर्तमान समय में कीमत 10 रुपए से भी कम है। साथ ही अब इस कंपनी को हाल ही में करोड़ों का एक ऑर्डर प्राप्त हुआ है और इसी के विषय में इस लेख में हम बताने जा रहे हैं।

कंपनी के शेयर बीते कल 1 फरवरी को हल्की सी तेजी के कारण 6.80 रुपए के लेवल पर बंद हुए थे। वही इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइस 7.35 रुपए जबकि 52 वीक लो प्राइस 3.78 रुपए है। Garment Mantra Lifestyle Ltd कंपनी का मार्केट कैप सिर्फ 68.26 करोड़ रुपए है। 

मिला करोड़ों का बड़ा ऑर्डर

इस कंपनी की पहचान पहले जंक्शन फैब्रिक्स एंड अपैरल्स लिमिटेड नाम से हुआ करती थी। वही अब कम्पनी को एक्सपोर्ट ऑर्डर के लिए 14.19 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है। अगली 3 तिमाहियों के दौरान इस आर्डर को पूरा किया जायेगा। जैसे ही कंपनी को यह बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ उसके बाद कंपनी ने इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है।

शेयरहोल्डिंग पैटर्न की जानकारी

कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न पर नजर डाली जाए तो दिसंबर 2023 तक इस कंपनी की कुल 50.10 फीसदी हिस्सेदारी प्रमोटर्स के पास मौजूद थी जबकि बचा हुआ 40.90 फीसदी हिस्सा पब्लिक के पास थी। फिलहाल इस कंपनी के शेयर अपने 52 वीक हाई प्राइस 3.78 रूपये से 85 फीसदी ऊपर ट्रेड हो रहे हैं।

5 साल में 261% रिटर्न

Garment Mantra Lifestyle Ltd कंपनी के शेयरों में बीते 1 महीने के दौरान 30 फीसदी की तेजी आई है जबकि 6 महीने में 42 फीसदी का रिटर्न और 1 साल में 35 फीसदी का रिटर्न इस शेयर ने अपने निवेशकों को दिया है। वही 5 सालों के दौरान इस शेयर ने 261% का धांसू रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है।

यह पढ़ें : SIP में सहीं तरीके से करें निवेश, 7-5-3-1 नियम का करें उपयोग

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment