160% बढ़ा मुनाफा, अपर सर्किट के साथ निवेशकों की हुई मौज » A1 Factor


सुजलॉन निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 31 जनवरी को FY24 सुजलॉन की तीसरी तिमाही के नतीजे जारी किए गए हैं। इस दौरान कंपनी ने 160% का बड़ा मुनाफा किया है। इस प्रॉफिट के साथ ही कंपनी का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट बढ़कर 203.4 करोड रुपए का हो चुका है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

सुजलॉन FY24 के नतीजे

इन दोनों मार्केट वोलेटाइल के साथ ही सुजलॉन शेयर का प्राइस काफी ज्यादा ऊपर नीचे चल रहा है। आज के दिन में सुजलॉन शेयर ने 5% का अपर सर्किट लगाया और यह स्टॉक ₹46.01 रुपए के भाव पर बंद हुआ। ऐसे में निवेशकों की पकड़ इस शेयर को लेकर लगातार जारी है।

सुजलॉन एनर्जी का अगला विजन

आने वाले सालों में यह शेयर आपको काफी बढ़िया रिटर्न दे सकता है। यदि आप भी निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह सही मौका भी है। अध्यक्ष की स्थापना का कहना है कि वित्त वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही में हमने 2023 का समापन एक मजबूत नोट पर किया है ऐसे में रिन्यूएबल एनर्जी विजन को आगे बढ़ाने वाली इंपैक्टफुल पॉलिसी का प्रदर्शन लगातार हमारे तरफ से जारी रहेगा।

निवेशकों के लिए शुभ संकेत

सुजलॉन निवेशकों के लिए एक शुभ संकेत माना जा रहा है। आपको बताते कि सुजलॉन ग्रुप दुनिया की लीडिंग रिन्यूएबल एनर्जी सॉल्यूशन प्रोवाइडर में से एक है। अभी के समय में यह 17 देश में 20.5 गीगावॉट पवन ऊर्जा क्षमता स्थापित किया हुए हैं। हाल ही में कंपनी को एक नया प्रोजेक्ट भी तमिलनाडु के लिए मिला है जिसे लेकर चर्चाएं और भी अधिक हो रही है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment