210% का रिटर्न दिया 3 साल में एक स्टॉक ने, अब मिलेगा Dividend और Bonus Share


Advani Hotels Spotlight

नमस्कार दोस्तों! आज हम बात करेंगे Advani Hotels & Resorts के बारे में, जिसमें डी-मार्ट के मालिक राधाकिशन दमानी की अहम हिस्सेदारी है। इस कंपनी से निवेशकों को डबल तोहफा मिलने की उम्मीद है, क्योंकि कंपनी बोर्ड डिविडेंड और बोनस शेयर का ऐलान कर सकता है।

Dividend and Bonus Share

आडवाणी होटल्स के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की 29 जनवरी 2024 की बैठक में इस बात पर विचार होगा कि निवेशकों को डिविडेंड और बोनस शेयर दिया जाए या नहीं।

Damani’s Stake

Advani Hotels में दमानी की 4.18% हिस्सेदारी है, जिसके 19,30,009 शेयर उनके पास हैं। यह कंपनी डेट फ्री है और अपने Caravela Beach Resort के लिए प्रसिद्ध है।

Share Price History

1 हफ्ते में इसका शेयर 26%, 1 महीने में 38%, और 3 महीने में 48% उछला है। 6 महीने में इसमें 55% और 1 साल में 89% की बढ़ोतरी हुई है। 3 साल में इसका ग्रोथ 210% रहा है। मार्केट कैप 657.01 करोड़ रुपये है।

ध्यान दें, निवेश से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें। यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त है और बाजार की खबरें सिर्फ आपको अवगत कराने के लिए हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment