3 महीने में आया 100 फीसदी उछाल, अब इस रेलवे कंपनी को मिला करोड़ों का बड़ा ऑर्डर


ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कंपनी को छुट्टी वाले दिन THDC India लिमिटेड की तरफ से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है और ऑर्डर की वैल्यू करीबन 56 करोड़ रुपए बताई गई है। इस ऑर्डर के अनुसार कंपनी की तरफ से 122 BOXNHL वैगन्स और 2 ब्रेक वैन्स की सप्लाई की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे की इंडियन रेलवे के लिए कई सारे प्रोडक्ट्स बनाने वाली इस कंपनी के शेयर अपने निवेशकों के लिए मल्टीबैगर साबित हो चुके है।

Oriental Rail Infra Order Detail

BSE की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर Oriental Rail Infrastructure Ltd को एक ऑर्डर प्राप्त हुआ है। कंपनी को यह ऑर्डर THDC India की तरफ से मिला है और इस ऑर्डर की वैल्यू 55.77 करोड़ रुपए है। इस कंपनी के ऊपर NTPC और मिनिस्ट्री ऑफ पावर की ओनरशिप है तथा इस ऑर्डर की डेडलाइन 24 जनवरी 2025 है। 

यह पढ़ें : 46,500% रिटर्न देने वाली कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, हर शेयर पर मिलने वाला है निवेशकों को 10 रुपये का फायदा

कंपनी का दमदार ऑर्डर बुक

बीते साल कंपनी को 15 दिसंबर को मॉडर्न कोच फैक्ट्री रायबरेली से 12.14 करोड़ रुपए का ऑर्डर और 14 दिसंबर को रेलवे बोर्ड से 485 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर भी प्राप्त हुआ था। वही सितंबर तिमाही के आधार पर कंपनी के पास 1335 करोड़ रुपए का ऑर्डरबुक था। फिलहाल कंपनी के शेयर 25 जनवरी 2024 की शाम को 245 रुपए के भाव पर बंद हुए थे। अतः सोमवार को इस खबर का असर शेयरों पर जरूर देखने को मिल सकता है।

Oriental Rail Infra Share Price History

इस कंपनी द्वारा दिए गए रिटर्न की बात की जाए तो पिछले 3 महीने में इस शेयर ने 100 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है और 6 महीने में इसके शेयर 273 फीसदी ऊपर जा चुके हैं। जबकि 1 साल में करीबन 300 फीसदी का रिटर्न इसने दिया है। वही इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइस 302 रुपए है जबकि 52 वीक लो प्राइस 33 रुपए है।

यह पढ़ें : इस कंपनी के निवेशकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अपने निवेशकों को तीसरी बार डिविडेंड देगी यह कंपनी

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment