3 साल में 124% का दिया रिटर्न, कंपनी ने लगाया लम्बी छलांग… » A1 Factor


मैथन अलॉयज (Maithan Alloys) लिमिटेड के शेयरों में आज 6.51% की अच्छी-खासी बढ़ोतरी देखी गई। इसके साथ ही, शेयर की वॉल्यूम में 1.43 गुना से अधिक का इजाफा भी देखा गया है। हालांकि, सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में मामूली गिरावट दिख रही है, लेकिन मैथन अलॉयज ने अपने शेयर की कीमतों में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ बाजार की भावनाओं को प्रभावित किया है।

इस्पात उत्पादन में फेरोमैंगनीज की जरूरत को ध्यान में रखते हुए, मैथन अलॉयज कंस्ट्रक्शन और इंफ्रास्ट्रक्चर उद्योगों के लिए इस्पात की उत्पादन करती है। इसके कारण, उत्पाद की मांग बढ़ रही है। 


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

मैथन अलॉयज: भारी रिटर्न कंपनी

मैथन अलॉयज (Maithan Alloys) एक प्रमुख खाद्यान्न उत्पादक उद्योग कंपनी है जो फेरो मिश्र धातुओं, जैसे फेरो मैंगनीज, सिलिको मैंगनीज, और फेरो सिलिकॉन की एक व्यापक श्रृंखला के उत्पादन और निर्यात में सक्रिय रूप से शामिल है। कंपनी योगदान करती है पर्यावरण के अनुकूल पवन ऊर्जा के उत्पादन और वितरण के लिए कैप्टिव पावर प्लांट का लाभ उठाते हुए स्थायी ऊर्जा समाधानों में।

मैथन अलॉयज कंपनी के पास 27.6% के उल्लेखनीय तीन साल के औसत ROE है और इक्विटी पर अनुकूल रिटर्न हासिल करने के लिए प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड है। कंपनी ने पिछले साल 33% के शानदार रिटर्न प्रदान किए हैं, जिसके कारण शेयर में अच्छी खरीदारी का दृश्य हो रहा है। इसके साथ ही, पिछले 3 वर्षों में कंपनी ने 124% का मल्टीबैगर रिटर्न प्रदान किया है,

Maithan Alloys: उच्च रिटर्न और विकास का मंच

Maithan Alloys Limited एक विश्वसनीय इंटीग्रेटेड मैंगनीज और सिलिकॉन उत्पादन कंपनी है जो भारतीय औद्योगिक बाजार में अपनी प्रभावशाली पहुंच बना रही है। इसका शेयर बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी की तरह जाना जाता है, जिसने निवेशकों को बार-बार उच्च रिटर्न प्रदान किए हैं।

यह कंपनी उच्च गुणवत्ता वाले मैंगनीज, सिलिकॉन मैंगनीज, और फेरो सिलिकॉन के विस्तृत प्रोडक्शन और एक्सपोर्ट उद्यमों में सक्रिय है। उत्पादन के लिए उनकी प्रविष्ट रणनीति और गुणवत्ता पर प्रतिष्ठित होने के कारण, यह कंपनी एक विश्वसनीय नाम है जो ग्राहकों के बीच अच्छी प्रतिष्ठा रखती है।

मैथन अलॉयज की कम्पनी ने पिछले सालों में अच्छे रिटर्न दिए हैं। इसके शेयरों में एक मुख्य विशेषता है कि इसने पिछले 3 साल में 124% रिटर्न प्रदान किए हैं। यह अच्छी खबर निवेशकों के लिए है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment