540 रुपए का टारगेट दिया एक्सपर्ट्स ने एनर्जी सेक्टर के इस शेयर को


अगर आप भी JSW कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपके लिए सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आ चुके हैं इस कंपनी के इन्वेस्टर के लिए मार्केट में ताजा खबर आ चुकी है और मार्केट एक्सपर्ट ने भी अपनी बड़ी राय देता है। इंडियन स्टॉक मार्केट में रोजाना नई अपडेट आती रहती है और सभी अपडेट इन्वेस्टर के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है आज के समय में स्टॉक मार्केट में एक सेकंड में कुछ भी हो सकता है और जब भी किसी कंपनी के बारे में पॉजिटिव खबर आती है तो उसका पॉजिटिव असर स्टॉक में भी पड़ता है।

JSW इंडियन स्टॉक मार्केट की जानी-मानी कंपनी है और आज की डेट में इस कंपनी में इन्वेस्ट करने वालों की संख्या बढ़ चुकी है मार्केट में खबर आई है कि इस कंपनी ने एक बड़ी डील की है और यह कंपनी अपने स्टॉक के माध्यम से इन्वेस्टर को तगड़ा रिटर्न दे सकती है।

सरकार की साथ किया समझौता JSW कंपनी ने व्हीकल प्रोजेक्ट के लिए एक बड़ा समझौता कर लिया जानकारी के अनुसार यह कंपनी उड़ीसा में 40000 करोड रुपए इन्वेस्ट करने वाली है कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन के ईवी के लिए उड़ीसा में एक बड़ा प्लांट स्थापित करने जा रही है और सरकार के साथ कंपनी ने समझौता कर लिया है।

540 रुपए का टारगेट दिया एक्सपर्ट्स ने एनर्जी सेक्टर के इस शेयर को
540 रुपए का टारगेट दिया एक्सपर्ट्स ने एनर्जी सेक्टर के इस शेयर को

इस समझौते की बात कंपनी के स्टॉक में चार चांद लग चुके हैं क्योंकि कंपनी किस स्टॉक ने सोमवार के दिन मार्केट में बहुत अच्छा परफॉर्म किया और यह कंपनी नेट प्रॉफिट के मामले में भी एक मजबूत कंपनी है क्योंकि दिसंबर 2023 की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के नेट प्रॉफिट में 28% की बढ़ोतरी हुई है और कंपनी का नेट प्रॉफिट 231 करोड रुपए से ऊपर जा चुका है।

JSW Energy Ltd कंपनी के स्टॉक की कीमत 540 रुपए जा सकती है और मार्केट एक्सपर्ट ने बताया है कि जल्द ही इस कंपनी से इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न मिल सकता है सोमवार के दिन कंपनी के स्टॉक में अच्छी बढ़ोतरी हुई और कंपनी का स्टॉक ₹509 पहुंच चुका है जल्द ही यह 540 का आंकड़ा पार कर सकता है।

JSW Energy Ltd कंपनी के इस समझौते के बाद कंपनी के स्टॉक में अच्छा खासा प्रभाव पड़ा है और यह कंपनी पिछले 6 महीने के अंदर निवेशक को अच्छा रिटर्न भी दे चुकी है कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी प्रमोटर के मामले में भी मजबूत कंपनी है और कंपनी की फाइनेंस रिपोर्ट भी हमेशा मजबूत आती है।

अन्य पढ़ें: बजट के बाद ये 2 स्टॉक Suzlon Energy को देंगे टक्कर, जरूर पढ़े
अन्य पढ़ें: नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प
अन्य पढ़ें: सिर्फ 5 दिन में 38 पेरसेंट का रिटर्न, निवेशकों की शेयर खरीदने की लगी दौड़

Disclaimer Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment