6 महीने में पैसा डबल, 1 शेयर पर 4 बोनस का हुआ एलान, जाने डिटेल्स


निवेशकों के लिए खुशखबरी है, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने गुरुवार को अपने शेयरों में 10 प्रतिशत का अपर सर्किट लगाया है। यह विकृति निवेशकों को उत्साहित कर रही है क्योंकि कंपनी ने एक बड़े तोहफे के रूप में 1 शेयर पर 4 बोनस शेयर देने का ऐलान किया है। रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते में है, जिससे निवेशकों को इस अद्वितीय मौके का लाभ उठाने का एक सुनहरा अवसर है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

गुरुवार को कंपनी के शेयर 120.19 रुपये पर बंद हुए थे, जो बोनस शेयर घोषणा के पश्चात् अपर सर्किट के साथ उच्चतम स्तर पर पहुंचा। यह शुरुआत निवेशकों के लिए सकारात्मक है, और बोनस शेयर के आने वाले बांटवारे के समय में वृद्धि की आशा कराहती है। कंपनी ने निवेशकों के साथ अपना आत्मविश्वास बढ़ाते हुए इस बोनस घोषणा के माध्यम से उन्हें साझेदारी का हिस्सा बनाने का एक मौका प्रदान किया है। इस उत्कृष्ट घड़ी में, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग का यह कदम निवेशकों को निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है।

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग – बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट 1 फरवरी 2024

शेयर बाजारों में हरियाली के मौके के बाद, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने बोनस शेयर का एक नया चरित्र तय किया है और इसके लिए रिकॉर्ड डेट 1 फरवरी 2024 को निर्धारित की गई है। इस दिन निवेशकों का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक में रहने पर ही वह बोनस शेयर का फायदा उठा सकेंगे।

कंपनी ने बताया है कि हर 1 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयर पर 4 बोनस शेयर दिए जाएंगे, जो निवेशकों के लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है। रिकॉर्ड डेट के दिन, जो गुरुवार को है, इन निवेशकों को बोनस शेयर मिलेगा जो उन्होंने शेयर बाजार में खरीदी रखी हैं और जो उस विशेष दिन तक उनकी पोर्टफोलियो में रहेंगे। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के इस नए चरित्र ने निवेशकों को नहीं सिर्फ वृद्धि का एक और अवसर प्रदान किया है, बल्कि इसने बाजार में उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें एक स्थानांतरित कर दिया है।

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग – दूसरी बार बोनस शेयर का आनंद

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने दूसरी बार बोनस शेयर देने का ऐलान किया है, जिससे निवेशकों को एक और बड़े अवसर का सामना करने का मौका मिलेगा। इससे पहले भी, 2021 में कंपनी ने इसी प्रकार का कदम उठाया था और तब उन्होंने 1 शेयर पर 1 शेयर का बोनस दिया था। बता दें कि इस बार कंपनी ने बोनस शेयरों को 10 हिस्सों में बांटा है।

यह दोबारा बोनस शेयर का आयोजन करने से कंपनी ने निवेशकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दिखाया है और उन्हें एक स्थायी साझेदारी में भागीदारी का आनंद लेने का एक और अवसर प्रदान किया है। इसके साथ ही, निवेशकों को बोनस शेयरों के माध्यम से उनके निवेश मूल्य को बढ़ाने का भी एक और मौका मिलेगा। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के इस चरित्रयोर्द्ध दौर में, निवेशकों की उम्मीदें बढ़ी हैं और इसने कंपनी को एक प्रमुख निवेश विकल्प के रूप में स्थापित किया है।

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग – 6 महीने में निवेशकों को हजारों में मुनाफा

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने अपने निवेशकों को बहुत बड़ा तोहफा देते हुए गुरुवार को अपने शेयरों में 10 प्रतिशत का अपर सर्किट लगाया, जिसके परिणामस्वरूप बीएसई में 120.93 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। इसके पीछे है कंपनी के बेहतरीन कार्यक्षेत्र और विशेषज्ञता का अभिवादन।

मात्र एक महीने में ही, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने पोजीशनल निवेशकों को भारी लाभ प्रदान किया है, और उन्हें 78 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। इसका ताजगी और उत्साह इसे बीते 6 महीने में पोजीशनल निवेशकों के पैसे को दोगुना करने की क्षमता देता है।

इस समय के दौरान, कंपनी के शेयरों में 129 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है, जो निवेशकों को नहीं केवल आच्छादित करता है, बल्कि उन्हें भविष्य में भी बढ़ती हुई राहों की ओर संकेत करता है। इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने बाजार में अपनी पहचान बना रखी है और निवेशकों को उम्मीदों और मुनाफे की सीधी दिशा में अग्रणी बना रखा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment