Adani Group का यह पावर स्टॉक बन रहा अपर सिर्किट निवेशको को होगा बड़ा मुनाफा , जाने पूरी अपडेट


Market Buzz

अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयर्स इन दिनों बाजार में छाए हुए हैं। पिछले शुक्रवार को इनका भाव 2% की तेजी के साथ 1699 रुपये के हाई लेवल पर पहुंचा। ब्रोकरेज हाउसेज इसमें तेजी का अनुमान लगा रहे हैं और इसकी खरीदारी की सिफारिश कर रहे हैं।

Target Price Alert

Ventura Securities ने अडानी ग्रीन के शेयर पर 1,889 रुपये का target price तय किया है। वित्त मंत्री के solar energy पर फोकस करने वाले बजट भाषण से इस क्षेत्र में तेजी की उम्मीद है।

Quarterly Results

वित्त वर्ष 2023-24 की तीसरी तिमाही में कंपनी का net profit 148% बढ़कर 256 करोड़ रुपये हुआ। पिछले साल यह 103 करोड़ रुपये था। Total income भी बढ़कर 2,675 करोड़ रुपये हुई।

Future Plans

CEO Amit Singh ने कहा कि 2030 तक 45 GW क्षमता के लक्ष्य के लिए company ने एक मजबूत विकास योजना बनाई है। गुजरात के खावड़ा में विश्व का सबसे बड़ा renewable energy plant बनाने का प्लान है।

Funds Raised

हाल ही में, अडानी ग्रीन ने 75 करोड़ अमेरिकी डॉलर के bonds के लिए फंड जुटाया है। यह NCDs इस साल सितंबर में mature होने वाले हैं। इससे company की financial stability मजबूत होती है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment