Adani Ports:अडानी पोर्टस में दिखी हलचल,जाने क्या एक्सपर्ट्स की सलाह


Adani Ports Analysis

अदाणी पोर्ट्स के शेयर में अनुकूल प्रदर्शन देखा गया है। 2 फरवरी को, इसने NSE पर 43.65 रुपये (3.58%) की वृद्धि दर्ज की। शेयर 1262.50 रुपये पर बंद हुआ। पिछले साल इसने निवेशकों को 131.46% का रिटर्न दिया। इसका 52-week high 1287.50 रुपये और low 395.10 रुपये रहा है।

Surge in cargo volume

जनवरी 2024 में, कंपनी के कार्गो वॉल्यूम में 26% की बढ़ोतरी हुई। इससे अदाणी पोर्ट्स के शेयरों के लिए बुलिश सेंटिमेंट पैदा हुआ है। CNBC पर मार्केट एक्सपर्ट्स ने खरीदारी की सलाह दी है, 1350 रुपये के लेवल के लिए।

Strong Momentum

एक्सपर्ट्स का मानना है कि अदाणी पोर्ट्स में मजबूत मोमेंटम है। 1300 रुपये के भाव की संभावना है। उन्होंने 1220 रुपये का स्टॉप लॉस सुझाया है। कहा जा रहा है कि छोटी गिरावट पर भी एंट्री ली जा सकती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment