Anil Singhvi ने एक स्टॉक पर दी बड़ी राय


Market Analysis

मार्केट एक्सपर्ट अनिल सिंघवी के अनुसार, ग्लोबल संकेतों से बाजार में तेजी का अनुमान है। मिड और स्मॉलकैप शेयर्स में विशेष तेजी की संभावना है। नतीजों वाले शेयर्स पर फोकस रखना जरूरी है।

Pharma Sector

Cipla Futures में 1288 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ निवेश करने की सलाह है। शेयर के 1330 और 1345 के लेवल तक जाने की संभावना है। दिसंबर तिमाही में कंपनी के प्रभावशाली नतीजे और अमेरिकी बाजार में बढ़ी हुई सेल्स ने इसे आकर्षक बनाया है।

Anil Singhvi gave a big opinion on a stock news23jan

Energy Sector

Tata Power Futures में 342 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ निवेश की सलाह है। 355 और 360 रुपए के अपसाइड टारगेट्स हैं। प्रधानमंत्री मोदी के 1 करोड़ रूफटॉप सोलर प्रोजेक्ट्स के ऐलान से टाटा पावर को विशेष लाभ हो सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment