Canra Bank ने दिया 1 साल में 73% का रिटर्न, निवेशकों की हुई मौज » A1 Factor


केनरा बैंक निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। निवेशकों को पिछले 1 साल में इस बैंक ने 73 परसेंट का जबरदस्त रिटर्न दिया है। अंतरिम बजट 2024 के बाद शेयर बाजार में काफी रौनक देखने को मिल रही है। बैंकिंग शेयर की तरफ आप भी एक नजर दे सकते हैं। बैंकिंग शेयर ने पिछले 1 साल में काफी बढ़िया रिटर्न निवेशकों को प्रोवाइड कराया है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

केनरा बैंक शेयर

इस पोस्ट में हम चर्चा कर रहे हैं केनरा बैंक के बारे में इसका हल ही में तिमाही परिणाम भी सामने आया था। यह परिणाम काफी शानदार रहा है और निवेशकों के लिए काफी फायदामंद बना रहा है। 2 फरवरी को केनरा बैंक शेयर ने 52 वीक हाई टारगेट को भी क्रॉस कर लिया।

में एक पर इस बैंक के शेयर ने 2.85 परसेंट का उछाल दिखाते हुए nse पर 514.30 रुपए पर बंद हुआ। हालांकि इस शेयर ने 52 वीक हाई 522.30 के टारगेट को भी क्रॉस कर लिया। इसका सबसे लो स्टार 268.80 तक गया था।

Canara Bank gave 73% return in 1 year
Canara Bank gave 73% return in 1 year

मिला शनादार रिटर्न

केनरा बैंक की तरफ से निवेशकों को पिछले कुछ सालों में काफी शानदार रिटर्न मिला है। पिछले 6 महीने में बैंक ने निवेशकों को 57 फेजादे का बंपर रिटर्न प्रोवाइड किया है। वही 1 साल में बैंक ने 73.46 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment