Employees Salary Payment: बड़ी अपडेट आई कर्मचारियों की सैलरी से जुड़ी


कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने निगम को करोड़ों रुपए की किस्त जारी कर वेतन भुगतान को सुनिश्चित किया है। इससे कर्मचारियों को समय पर वेतन मिलने की राहत मिली है।

किस्त का आवंटन

वित्त मंत्री ने 803.69 करोड़ रुपए की तीसरी किस्त को मंजूरी दी। इस फंड से निगम के सभी कर्मचारियों को समय पर वेतन का भुगतान सुनिश्चित होगा।

फंड्स में वृद्धि

सरकार ने 2642 करोड़ रुपए का बजट आवंटित किया है, जो पिछले वर्षों के मुकाबले काफी ज्यादा है। इससे निगम की वित्तीय स्थिति मजबूत होगी।

सरकारी प्रयास

सीएम केजरीवाल ने कहा, “निगम में पैसे की कमी नहीं होने दूंगा।” इससे स्पष्ट है कि कर्मचारियों की सैलरी पर सरकार का पूरा ध्यान है।

वेतन में वृद्धि

एमसीडी के सभी कर्मचारियों, जैसे कि सफाई कर्मचारी, पैरामेडिकल स्टाफ, और डॉक्टर्स को समय पर और अधिक वेतन का भुगतान किया जाएगा। इस उपाय से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

बजट आवंटन

वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए निगम को मिले बजट में भारी बढ़ोतरी की गई है, जिससे निगम के संचालन और कर्मचारी वेतन के लिए पर्याप्त धन उपलब्ध होगा।

यह प्रयास सरकार की ओर से निगम के कर्मचारियों के प्रति समर्थन और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इससे निगम के कर्मचारियों के जीवन में स्थिरता और सुधार आएगा।



Source link

Leave a Comment