Energy Share:इस एनर्जी कंपनी के शेयर में आई तूफ़ानी तेजी,अडानी की हैं कम्पनी


Share Surge

आज के बाजार में Adani Green Energy Ltd के शेयरों में 15% की जबरदस्त उछाल देखने को मिली। इस तेजी के साथ शेयर 1991.60 रुपये के 52-week high पर पहुंच गए, मार्केट cap भी 2,96,911.05 करोड़ तक पहुंचा। इस उछाल की वजह अमेरिकी फर्म्स और विदेशी बैंकों के साथ funding पर चर्चा है।

Bullish Outlook

Market experts Adani Green पर बहुत bullish हैं। Anand Rathi के अनुसार, शेयर की कीमत 2,100 रुपये तक जा सकती है। इस महीने की expected trading range 1,700 से 2,150 रुपये के बीच होगी।

Q3 Performance

वित्त वर्ष 2023-24 की तीसरी तिमाही में Adani Green का net profit 148% बढ़कर 256 करोड़ रुपये हो गया। Total income भी बढ़कर 2,675 करोड़ रुपये हो गई, जो पिछले वर्ष से अधिक है।

Expansion Plans

CEO अमित सिंह ने कहा, 2030 तक 45 GW क्षमता के लक्ष्य को पाने के लिए वे equity और debt funding में वृद्धि कर रहे हैं। गुजरात के खावड़ा में दुनिया का सबसे बड़ा renewable energy plant भी स्थापित किया जा रहा है।

इस तरह के content से आपकी audience को न सिर्फ जानकारी मिलेगी बल्कि उनका interest भी बना रहेगा। इसमें मॉडर्न शब्दावली और कुछ English terms का इस्तेमाल भी किया गया है जो इसे और भी engaging बनाता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment