Experts ने बताया ये होगा HDFC बैंक स्टॉक के साथ : HDFC Bank Stock


Bright Future Ahead?

नई दिल्ली में निवेशकों और बाजार अनुसंधानकर्ताओं की नज़रें HDFC Bank पर टिकी हुई हैं। बैंकिंग सेक्टर में एक लीडिंग प्राइवेट बैंक के रूप में, HDFC Bank ने बाजार में अपनी मजबूत स्थिति साबित की है। हालांकि, हाल के दिनों में इसके शेयर प्राइस में उतार-चढ़ाव देखा गया है।

Expert’s Prediction

वित्तीय बाजार के जाने-माने विशेषज्ञ और टेक्निकल एनालिस्ट, Milan Vaishnav ने HDFC Bank के शेयरों में तेजी आने की संभावना जताई है। उनके अनुसार, यह स्टॉक वर्तमान स्तर पर खरीदने के लिए एक अच्छा विकल्प है

Vaishnav ने 1464 रुपए से ऊपर खरीदारी करने और 1415 रुपए का स्टॉप लॉस रखने की सिफारिश की है, जिससे इस स्टॉक में 4.50% की वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है

Performance Insights

विश्लेषकों का मानना है कि बैंक का हालिया क्वार्टर रिजल्ट अपेक्षाओं के मुताबिक नहीं रहा, जिससे शेयर प्राइस में भारी गिरावट आई। इस गिरावट ने शेयर को महत्वपूर्ण मूविंग एवरेज से नीचे धकेल दिया। फिर भी, मौजूदा समय में शेयर में सुधार और तेजी आने के कई संकेत मिल रहे हैं।

एचडीएफसी बैंक अपने वित्तीय प्रदर्शन और बाजार की मजबूती के लिए जाना जाता है। इसके शेयर का पिछले एक महीने में 14% से अधिक गिरावट और पिछले 3 महीने में 2% की गिरावट ने निवेशकों को चिंतित किया है। फिर भी, विश्लेषकों की सकारात्मक भविष्यवाणी और तेजी के संकेत निवेशकों के लिए आशा की किरण प्रदान करते हैं।



Source link

Leave a Comment