Guntur Kaaram OTT Release Date: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुंटूर कराम’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप? TipsTechy.IN

[

]

Guntur Kaaram OTT Release Date: त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म “गुंटूर कराम” इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। फिल्म में महेश बाबू और श्रीलीला मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 जनवरी को संक्रांति के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और “हनुमान”, “सैन्धव” और “ना सामी रंगा” के साथ-साथ तमिल में डब हुई “कैप्टन मिलर” और “अय्यलान” से भिड़ गई थी। अब आप इसे जल्द ही देख सकेंगे, जानिए कब और कहां।

Guntur Kaaram OTT Release Date

Guntur Kaaram OTT Release Date

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत से पहले, 9 फरवरी को यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “चीजें बहुत गर्म होने वाली हैं क्योंकि राउडी रामाना आ रहा है और वह धमाल मचाने के लिए तैयार है। गुंटूर कराम, 9 फरवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रही है। #GunturKaaramOnNetflix”

Guntur Kaaram Box Office Collection

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली, भले ही कई सारी फिल्में एक साथ रिलीज़ हुई थीं। खासकर आंध्र प्रदेश में तो फिल्म की धूम है, जबकि तेलंगाना और विदेशों में इसकी कमाई थोड़ी कम रही। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने भारत में 23 दिनों में लगभग ₹124.82 करोड़ की कमाई की। दुनिया भर में इसकी कमाई लगभग ₹177.67 करोड़ रही।

गुंटूर करम, त्रिविक्रम और महेश की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने अथडु और खलेजा जैसी शानदार फिल्में दी हैं। हालाँकि रिलीज़ के बाद फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन धीरे-धीरे बिजनेस बढ़ा और संक्रांति के दौरान भी बना रहा।

Guntur Kaaram की कहानी

Guntur Kaaram OTT Release Date
Guntur Kaaram OTT Release Date

कहानी रामना (महेश बाबू) की है, जो गुंटूर का एक रावडी और बिजनेसमैन है। उसकी अपनी मां (राम्या कृष्णन) से रिश्ते अच्छे नहीं हैं, जो जल्द ही एक राजनेता बनने वाली हैं। जब उसके दादा (प्रकाश राज) उसे अपनी मां से सारे रिश्ते तोड़ने के लिए कहते हैं, तो वह विद्रोह कर देता है और 25 साल पहले उसे छोड़कर जाने के पीछे की सच्चाई जानने निकल पड़ता है।

फिल्म में श्रीलीला उनकी प्रेमिका और मीनाक्षी चौधरी उनकी कजिन का रोल निभाती हैं। फिल्म को पहले एक मास एंटरटेनर के रूप में पेश किया गया था, लेकिन इसे पारिवारिक ड्रामा देखकर फैंस हैरान रह गए। फिल्म के थामन एस के गानों को भी “डम मसाला” को छोड़कर खास पसंद नहीं किया गया।

‘गुंटूर कराम’ फिल्म थिएटर में 159 मिनट के साथ रिलीज हुई थी। लेकिन अब चर्चा है कि OTT पर फिल्म की लंबाई बढ़ाई जा सकती है। थिएटर वर्जन से फिल्म का ‘अम्मा’ गाना पहले ही हटा दिया गया है। साथ ही बैकग्राउंड से जुड़े कुछ एक्शन सीन्स भी हटा दिए गए थे। अब खबर है कि ये सब कुछ ‘गुंटूर कराम’ के OTT वर्जन में देखा जा सकता है। इससे फिल्म की लंबाई भी बढ़ जाएगी। मेकर्स ने हाल ही में ‘अम्मा’ गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया है। दर्शकों ने आलोचना की कि जो गाना पूरी कहानी के लिए काफी महत्वपूर्ण था, उसे काट दिया गया। इसके साथ ही मेकर्स ने इस गाने के OTT वर्जन में कुछ एक्शन सीन्स जोड़ने का भी फैसला किया है।

ALSO READ: Poonam Pandey Net Worth: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं पूनम पांडे! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति छोड़ गईं

ALSO READ: Heeramandi Teaser Out: संजय लीला भंसाली की सीरीज का टीजर हुआ रिलीज़, प्यार, पावर और आजादी की कहानी है ‘हीरामंडी’



[

]

Leave a Comment