HDFC बैंक के शेयर पर बड़ी भविष्यवाणी की एक्सपर्ट ने,जाने कितने तक जा सकता हैं शेयर


HDFC Bullish Outlook

एचडीएफसी बैंक के स्टॉक पर बुलिश आउटलुक देखा जा रहा है। मार्केट एक्सपर्ट मिलन वैष्णव के अनुसार, यह स्टॉक तेजी की ओर अग्रसर है और वर्तमान स्तर पर इसमें निवेश करना सही समय हो सकता है।

Target Price Set

वैष्णव ने इस स्टॉक के लिए 1530 रुपए का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है, जबकि स्टॉप लॉस 1415 रुपए रखा गया है। उनका अनुमान है कि स्टॉक में 4.50% की तेजी आ सकती है।

Recent Performance

हालांकि, तीसरे क्वार्टर के नतीजे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जिसके कारण स्टॉक में भारी गिरावट आई। पिछले एक महीने में स्टॉक में 14% की गिरावट देखी गई है।

Positive Indicators

फिलहाल, कई पॉजिटिव संकेत नजर आ रहे हैं, जैसे कि RSI ओवरसोल्ड जोन से ऊपर चला गया है। स्टॉक में ट्रेंड रिवर्सल के स्पष्ट संकेत भी दिख रहे हैं।

Future Prospects

एचडीएफसी बैंक के स्टॉक की भविष्य की संभावनाएं मजबूत दिख रही हैं। इसके अलावा, बैंक

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment