IREDA Stocks से लेकर एक बड़ी अपडेट ये क्या हुआ , जाने पूरी खबर


IREDA Bull Run

IREDA के शेयर में वृद्धि दर्शाती है कि रिन्यूएबल एनर्जी क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह है। वित्त मंत्री के बजट घोषणा में मुफ्त सोलर रूफटॉप स्कीम ने इस क्षेत्र को नई ऊर्जा दी है। यह घोषणा IREDA के लिए एक बड़ा कदम है, जो इस क्षेत्र की अग्रणी कंपनी है।

Stock Surge

अंतरिम बजट 2024 के दौरान, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक करोड़ परिवारों को मुफ्त सोलर रूफटॉप के तहत बिजली देने की घोषणा की। इससे IREDA के शेयर में उछाल आया, जिसकी मार्केट कैप 50,597 करोड़ रुपये हो गई है।

Expert Analysis

मार्केट एक्सपर्ट वैभव कौशिक के मुताबिक, IREDA के शेयर में और तेजी आ सकती है। उन्होंने इस शेयर को खरीदने की सलाह दी, और भविष्य में इसका टारगेट 240 रुपये हो सकता है।

Shareholders’ Concerns

IREDA के शेयरहोल्डर्स में थोड़ी नाराजगी है क्योंकि डेली अपर सर्किट की वजह से नए निवेशकों को खरीदने का मौका नहीं मिल रहा है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

Market Dynamics

IREDA का IPO 32 रुपये पर शुरू हुआ था और वर्तमान में इसका शेयर 285% उछल चुका है। यह बताता है कि मार्केट में किस प्रकार नई-नई स्कीम्स और सरकारी घोषणाएं शेयर की कीमतों पर असर डालती हैं।

Future Outlook

आने वाले समय में IREDA के शेयर में और भी वृद्धि होने की संभावना है, खासकर रिन्यूएबल एनर्जी क्षेत्र में सरकार की बढ़ती रुचि के कारण। निवेशकों को इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment