IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प


IRFC के जैसा स्टॉक में बड़े एक्सपर्ट ने दिया बयान, ₹2 का शेयर मल्टीबैग्गेर रिटर्न दे सकता है इसलिए निवेशकों के लिए अच्छा विकल्प – जानिए पूरी जानकारी 👇

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में इस बार हम आपके लिए बेहतरीन स्टॉक के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं अगर आप स्टॉक मार्केट के इनवर्टर है और ऐसी कंपनी के स्टॉक की तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत कम हो और अच्छा खासा प्रॉफिट भी दे सके अधिकतर लोग आज के समय में IRFC कंपनी का एक विकल्प ढूंढ रहे हैं और अगर आप भी एक विकल्प ढूंढ रहे हैं तो आपको पूरी जानकारी दी जाने वाली है।

IRFC कंपनी ने अच्छा खासा रिटर्न इन्वेस्टर को दिया है लेकिन अब इन्वेस्टर इस कंपनी की तुलना अन्य कंपनियों से करने लग गए हैं मार्केट में एक ऐसी कंपनी के बारे में चर्चा हो रही है जिसके स्टॉक की कीमत बहुत ही कम है और अगर आप इस कंपनी के स्टॉक के बारे में जानना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दू हम केवल इस कंपनी के स्टॉक के बारे में बता रहे हैं हमारा किसी भी प्रकार से उद्देश्य आपको इस कंपनी में इन्वेस्ट करने का नहीं है।

IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प
IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प

कर्ज मुक्ति है कंपनी

IFL Enterprises Ltd कंपनी के बारे में मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है और खास बात तो यह है कि कंपनी के स्टॉक की कीमत है ₹2 से कम है और कंपनी खर्च मुक्त कंपनी इसके फंडामेंटल और वैल्यूएशन के आंकड़े इतने भी बुरे नहीं है।

यह कंपनी मार्केट में इसलिए चर्चा में आई है क्योंकि कंपनी के शेयर में बाय बैक होने वाला है और स्टॉक की कीमत ₹17 बताई जा रही है और इस बार कंपनी के प्रमोटर खुद ही कंपनी के स्टॉक को खरीदने वाले हैं और अगर ऐसा होता है तो इन्वेस्टर को बहुत अच्छा खासा फायदा मिल सकता है क्योंकि कंपनी के स्टॉक की कीमत 1.97 रुपए है। 2009 से लगातार कंपनी फैब्रिक रिलेटेड प्रोडक्ट्स का बिजनेस कर रही।

कंपनी स्टॉक मार्केट में 2017 में लिस्ट हुई है और कंपनी के स्टॉक कीमत सबसे हाईएस्ट ₹11 है कंपनी को मार्केट में लिस्ट में 5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और यह कंपनी अभी तक इतना अच्छा रिटर्न नहीं दे पाई है लेकिन कंपनी की एक न्यूज़ से कंपनी के स्टॉक में एक बड़ा प्रभाव देखने के लिए मिल सकता है अगर कंपनी के प्रमोटर खुद ही कंपनी के स्टॉक को ₹17 में खरीदेंगे तो पब्लिक को फायदा मिल सकता है क्योंकि पब्लिक के पास 98% की हिस्सेदारी है।

अन्य पढ़ें: सबसे महंगा बैंक स्टॉक टुटा, Q3 रिजल्ट से नाराज़ निवेशक, जानिए क्या है अपडेट
अन्य पढ़ें: चौंकाने वाली खबर – जिओ फाइनेंस सर्विस शेयर पर बड़ा असर

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है।
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment