IRFC निवेशकों के लिए बड़ी अपडेट! जानें क्या कुछ होने वाला है खास


इन दोनों शेयर मार्केट में काफी गिरावट और उछाल एक साथ देखने को मिल रहा है। खास कर यदि हम बात रेलवे शेर की कंपनियों की करें तो होलिया कारोबारी सत्र में रेलवे कंपनियों के शेरों में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव बीते दिनों में देखने को मिला है। लिए एक नजर हम रेलवे के टॉप शेयर परफॉर्मेंस के ऊपर डालते हैं..


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

RVNL Share

रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयर में इन दोनों तेजी और बढ़त एक साथ देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन कंपनी के शेर ने 10 परसेंट की गिरावट दर्ज की थी। वहीं दूसरे ही दिन इस शेयर ने वापस से 1.20 की बढ़त के साथ 302 रुपए पर ओपन हुआ। 6 महीने में इस शेयर ने निवेशकों को 116% का प्रॉफिट दिया है।

IRCON Surge Share

इस शेयर में बीते दिन 18.66% का गिरावट देखने को मिला। वहीं दूसरे ही दिन 2.47 परसेंट की बढ़त के साथ 247 रुपए बढ़िया शेयर मार्केट क्लोज हुआ। पिछले 1 साल में इस शेर ने निवेशकों को 155% का लाभ दे चुका है।

Big update for IRFC investors
Big update for IRFC investors

RailTel Growth Share

इस शेर ने 9.73 प्रतिशत की जबरदस्त बरहट के साथ 436 के आंकड़े को भी क्रॉस कर गया। पिछले 6 महीने में इस शेर ने निवेशकों को 145 परसेंट का रिटर्न दिया है।

IRFC Share

इस शेर की करंट वैल्यू 174 रुपए है पिछले 6 महीना में भी इस शेर ने निवेशकों को 300 परसेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है। रेलवे शेयर में इस तरह का उतार-चढ़ाव निवेशकों के लिए एक बढ़िया अवसर हो सकता है। शेर की गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए आप सही फंड का चुनाव कर सकते हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment