IRFC स्टॉक बड़ी अपडेट ! निवेशक जानकर हो जायेंगे हैरान » A1 Factor


अभी के समय में स्टॉक मार्केट में काफी तेजी देखने को मिल रही है। बजट के पेशकश को लेकर मार्केट में और गहमा गहमी दिख रही है। इस पोस्ट में हम चर्चा करने वाले हैं आरएफसी (IRFC) स्टॉक के बारे में। इंडियन रेलवे फाइनेंस कारपोरेशन के शेयर ने ट्रेनिंग सत्र के बीच एक नया अनोखा मोड़ लिया है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

IRFC स्टॉक को लेकर बड़ी अपडेट

IRFC स्टॉक को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इस शेयर की शुरुआत सुबह में ₹174.9 की ओपनिंग प्राइस के साथ हुईं। लेकिन अंत तक इस शेयर में गिरावट दर्ज की गई और यह ₹171.86 के प्राइस पर बंद हुआ। इस बीच मार्केट में ₹178.24 का उच्चतम स्कोर और ₹171.86 का न्यूनतम स्कोर देखा गया।

मार्केट में दिखा काफी उतार चढ़ाव

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 52 हफ्तों में IRFC शेयर का सबसे कम मूल्य ₹25.45 रहा है। जबकि हाईएस्ट ₹192.80 तक पहुंचा है। मार्केट में इस शेयर को लेकर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है लेकिन फिर भी निवेशकों की पैठ इस शेयर को लेकर बनी हुई है।

IRFC शेयर ने आज के ट्रेंडिंग सत्र के दौरान ₹170.96 रुपए पर बंद हुआ है। वही कल यह स्टॉक ₹173.94 पर बंद हुआ था। ऐसे में इस स्टॉक में 1.71% की गिरावट दर्ज की गई है। यह गिरावट IRFC के शेयर बाजार की स्थिति को प्रभावित करता है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment