ITC शेयर होल्डर्स के लिए आई बुरी खबर, क्या अब ख़रीदना सही है स्टॉक


ITC Shares Update

आईटीसी के शेयर्स में गिरावट! दिसंबर तिमाही में उम्मीद से ज्यादा प्रॉफिट (PAT) होने के बावजूद, आईटीसी के शेयर्स NSE पर 1.5% गिरकर 443.10 रुपए के निचले स्तर पर आ गए। इसका कारण है कंपनी की सिगरेट, एग्री और पेपरबोर्ड बिज़नेस में मंदी।

Brokerage Recommendations

ब्रोकरेज हाउस Nuvama और Investec ने आईटीसी पर अपनी राय दी है।

  1. Nuvama: Buy | Target: ₹535
    • Nuvama ने आईटीसी पर Buy की सलाह दी है, लेकिन टार्गेट को ₹560 से घटाकर ₹535 कर दिया है। राजस्व और PAT उम्मीदों से ज्यादा थे, पर सिगरेट की बिक्री में कमी आई है।
  2. Investec: Buy | Target: ₹449
    • Investec ने भी Buy की सलाह दी है, लक्ष्य ₹499 रखते हुए। उन्होंने कहा कि सिगरेट सेगमेंट में सुस्ती के बावजूद, अगले क्वार्टर से राजस्व में बढ़ोतरी की उम्मीद है।

Q3 Results

आईटीसी के Q3 नतीजे भी काफी दिलचस्प हैं। कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट में 6% की बढ़ोतरी हुई है, जो ₹5,335 करोड़ रहा। पिछले साल यह ₹5,006 करोड़ था।

यह जानकारी आपको और आपके दोस्तों के लिए काफी उपयोगी होगी, खासकर जो शेयर मार्केट में निवेश करते हैं। तो इसे शेयर करें और सभी को अपडेट रखें!

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment