KPI Green Energy Share Price : 1 ऑर्डर से 10% फीसदी उछल गया शेयर, जाने अब आगे का हाल


आज बुधवार 31 जनवरी 2024 की सुबह बाजार खुलने के साथ ही KPI Green Energy के शेयर में जबरदस्त तेजी को देखने को मिल रही है। कंपनी के शेयर दोपहर 12:30 बजे तक मार्केट में 10 फीसदी उछाल के साथ 1821 रुपए के भाव पर ट्रेड हो रहा है। इसके साथ यह शेयर 52 वीक हाई प्राइस तक पहुंच गया है। जब मार्केट खुला तो शेयर का प्राइस 1688 रुपए था।

अब तक शेयरों का प्रदर्शन

अगर KPI Green Energy Share के प्रदर्शन के बारे में बात करे तो बीते 1 महीने में 27 फीसदी की तेजी, बीते 6 महीने में 119 फीसदी की तेजी और पिछले 1 साल में 284 फीसदी का रिटर्न इस शेयर ने अपने निवेशकों को दिया है। वही 5 साल की अवधि में KPI Green Energy के शेयरों में 588 फीसदी का उछाल आया है। 

KPI Green Energy Order Details

दरअसल शेयर बाजार को KPI Green Energy की तरफ यह जानकारी दी गई है कि इसकी पूर्ण मालिकाना हक वाली सहायक कंपनी KPIG Energia Private Limited को एक ऑर्डर प्राप्त हुआ है। 

यह ऑर्डर कंपनी को कैप्टिव पावर प्रोड्यूसर के तहत 5 मेगावाट सोलर पावर प्लांट के लिए मिला है। Skywin Paper Industries Private Limited की ओर से यह ऑर्डर कंपनी को मिला है जिसे 2024–25 के दौरान पूरा किया जायेगा।

यह पढ़ें : 1 लाख के बने 43 लाख, अब इस सरकारी कंपनी को मिला 120 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर, शेयर में आई जबरदस्त तेजी

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment