Love And War Clash With Avatar 3: रणबीर-आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को देगी चुनौती TipsTechy.IN

[

]

Love and War Clash With Avatar 3: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली, जिन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘राम लीला’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम ‘लव एंड वॉर’ है और इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल साथ नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में बताते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि ये फिल्म क्रिसमस 2025 के मौके पर थिएटर में दस्तक देगी। खास बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज़ ‘अवतार’ के तीसरे पार्ट से (Love and War Clash With Avatar 3) टकराएगी, जिसको लेकर दुनियाभर के दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

इस तरह फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का मुकाबला सीधे तौर पर ‘अवतार 3’ से (Love and War Clash With Avatar 3) होगा, जो कि वाकई बड़ी बात है! ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलता है!

अवतार 1 का कलेक्शन

Love and War Clash With Avatar 3

जेम्स कैमरून को दुनिया का सबसे महान और बेहतरीन निर्देशक कहा जाता है, उन्होंने इंडस्ट्री और दर्शकों को कई शानदार फिल्में दी हैं, जिनमें से एक ‘अवतार’ है। यह फिल्म 2009 में रिलीज़ हुई थी, जिसने रिलीज़ होते ही सारी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई, जिसने 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी।

अवतार 2 ने भी किया था जबरदस्त कलेक्शन कलेक्शन

जेम्स कैमरून की फ़िल्म ‘अवतार’ 2009 में जब आई थी, तो उसने सारे कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के पहले प्रीक्वल ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ को दर्शकों ने 2022 में खूब सराहा और बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म भी सुपरहिट रही। ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ ने भारत में तो सबसे ज़्यादा कमाई की ही, साथ ही दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा भी पार कर लिया।

अब फैंस बेसब्री से ‘अवतार’ के तीसरे भाग का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। ये फ़िल्म अगले साल क्रिसमस 2025 पर रिलीज़ होने वाली है और मज़ेदार बात ये है कि उसी दिन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘लव एंड वॉर’ भी रिलीज़ हो रही है।

Love and War Clash With Avatar 3Avatar 3 को टक्कर देना मुश्किल होगा? 

Love and War Clash With Avatar 3
Love and War Clash With Avatar 3

संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपनी फिल्मों की कहानी और स्टार कास्ट का चुनाव बेहद सावधानी से करते हैं। उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट होती है और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती है। इस बार भी वह इंडस्ट्री के तीन दिग्गज कलाकारों – रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ मिलकर ‘लव एंड वॉर’ नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं।

दूसरी तरफ, हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स कैमरून की फिल्में भी रिलीज होते ही तहलका मचा देती हैं। उनकी फिल्म ‘अवतार’ तो आज भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। हाल ही में रिलीज हुई ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। अब अगले साल क्रिसमस पर उनकी अगली फिल्म ‘अवतार 3’ आने वाली है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

संजय लीला भंसाली और जेम्स कैमरून दोनों ही दिग्गज निर्देशक हैं। उनकी फिल्में हमेशा से बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। अब दोनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है।

ALSO READ: Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out : ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम’, अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर आउट

ALSO READ: Kangana Ranaut Emergency Release Date: कंगना की 10 फ्लॉप फिल्मों के बाद अब ‘इमरजेंसी’ से सारी उम्मीद

ALSO READ: Top South Indian Movies In Hindi: क्या आपको साउथ फिल्में देखना पसंद है? तो इन पांच फिल्मों को जरूर देखें



[

]

Leave a Comment