Mahindra Scorpio classic मिल रहीं हैं तगड़े ऑफर पर, 24,480 की आसान किस्तों में ले जाय घर TipsTechy.IN

[

]

Mahindra Scorpio classic EMI Plan: महिंद्रा कंपनी भारती बाजार की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी में से एक हैं। महिंद्रा कंपनी की सभी कार मजबूती के नाम से भी जानी जाती। साल की शुरुआत में महिंद्रा कंपनी की Scorpio classic पर तगड़ा ऑफर चल रहा है, जिसके जरिए आप आसान किस्तों के साथ इसे घर ला सकते है। आइए हम इसके बारे में विस्तार से जानते है।

Mahindra Scorpio Classic On Road Price In India 2024

Mahindra Scorpio Classic

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक अपने देसी लुक के साथ आती हैं, जिसे ग्रामीण इलाकों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। भारती बाजार में यह फोर व्हीलर कुल दो वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसमे सुविधा के अनुसार पांच कलर ऑप्शन मिल जाते है। महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को 7 सीटर और 9 सीटर दोनो लेआउट में उतारा है। अगर इसके कीमत की बात करें तो दिल्ली में महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की ऑन रोड कीमत 16.01 लाख रुपए से शुरू होकर 20.51 लाख रुपए तक जाती है।

Mahindra Scorpio Classic Down Payment And EMI 2024

वर्तमान में महिंद्रा की स्कॉर्पियो क्लासिक पर तगड़ा EMI प्लान चल रहा है। जिसके तहत आप केवल 24,480 की आसान किस्त के साथ इसे घर ला सकते हैं। लेकिन याद रखें यह कार खरीदते वक्त आपको ₹500000 का डाउन पेमेंट भी करना होगा। उसके बाद हर महीने 12 ब्याज दर के साथ 5 साल तक किस्त चुकानी होगी।

नोट: बताना चाहेंगे यह EMI प्लान और डाउन पेमेंट आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग भी हो सकता है। इसलिए एक बार अपने नजदीकी शोरूम में जाकर जरूर संपर्क करें।

Mahindra Scorpio Classic Performance

परफॉर्मेंस के मामले में महिंद्रा की दमदार फोर व्हीलर में 3750 rpm पर 132 bhp की पॉवर और 2800 rpm पर 300 nm का अधिकतम डार्क जनरेट करने वाला 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। जिसे 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया हैं। जिसकी मदद से यह स्कॉर्पियो 165 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है।

Mahindra Scorpio Classic Mileage

अगर हम इसके माइलेज की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में 1 लीटर डीजल में 15 से 16 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें आपको 60 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी मिल जाता है।

Mahindra Scorpio Classic Features

महिंद्र स्कॉर्पियो में 9 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। वहीं सामान रखने के लिए 200 लीटर का बूट स्पेस, म्यूजिक सिस्टम, प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डीआरए दिया गया हैं। इसके अलावा बैठने के लिए एडजेस्टेबल सीट, रेडियल, ट्यूबलेस और AC जेसी सुविधा मिल जाती है। सुरक्षा की दृष्टि से देखा जाए तो कार में ABS सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

अलगी बड़ी खबर भी पढ़े 

[

]

Leave a Comment