Multibagger Share:आशीष कचोलिया ने लगाया इस मल्टीबैगर शेयर दाव,जाने डिटेल्स


Big Move by Kacholia

आशीष कचौलिया, जो कि एक जाने-माने निवेशक हैं, ने हाल ही में मैन इंडस्ट्रीज (Man Industries) में एक बड़ा निवेश किया है। उन्हें कंपनी के 13.62 लाख शेयर 367 रुपये प्रति शेयर के दाम पर अलॉट किए गए हैं।

Stock Allotment

मैन इंडस्ट्रीज ने यह शेयर प्रेफरेंशियल बेसिस पर आशीष कचौलिया को दिए। कुल मिलाकर, उनका निवेश 50 करोड़ रुपये का है। इससे उनकी कंपनी में हिस्सेदारी 1.96 प्रतिशत हो गई है।

Stake Details

मैन इंडस्ट्रीज ने आशीष कचौलिया सहित कुल 15 निवेशकों को शेयर अलॉट किए। इनमें ज्यादातर म्यूचुअल फंड्स शामिल हैं। कंपनी ने इस प्रेफरेंशियल इश्यू के जरिए कुल 250 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

Performance Overview

दिसंबर 2023 की तिमाही में मैन इंडस्ट्रीज का कुल रेवेन्यू 830.28 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल की समान अवधि से 35 प्रतिशत अधिक है। कंपनी के पास वर्तमान में 1300 करोड़ रुपये की ऑर्डर बुक है।

Market Position

मैन इंडस्ट्रीज के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 459 रुपये और लो लेवल 81.80 रुपये है। यह जानकारी निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण हो सकती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment