Multibagger Stock ने किया कमाल ! मात्र 3 साल में 1 लाख के बन गए 43 लाख » A1 Factor


मल्टीबैगर शेयरों का चयन करना किसी निवेशक के लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है, लेकिन यह साथ ही अधिक रिस्क भी लेकर आता है। अगर आप ऐसे शेयर की तलाश कर रहे हैं जो तेजी से मुनाफा कमा सकता है, तो आप सेवटेक पावर सिस्टम्स (Servotech Power Systems) के शेयरों को ध्यान से देख सकते हैं। 


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इस स्टॉक में आज 30 जनवरी को 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है, जिससे यह 86.30 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ है। कंपनी को हाल ही में नया ऑर्डर मिला है, जिससे इसकी मांग में वृद्धि हो सकती है। इस स्टॉक का 52-वीक हाई 100 रुपये है और 52-वीक लो 16.48 रुपये है।

हालांकि, यदि आप इसमें निवेश करने का विचार कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि मल्टीबैगर शेयरों के बाजार में जोरदार पलटने का भी खतरा होता है। सही निर्णय और सुचना प्राप्त करने के बाद ही निवेश करें।

Servotech Power Systems को BPCL से मिला नया ऑर्डर: बड़ा कदम सफलता की ऊँचाइयों की ओर

Servotech Power Systems ने एक और महत्वपूर्ण मिल में कदम बढ़ाते हुए 120 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर को प्राप्त किया है। कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से इसकी सूचना साझा की है, जहां बताया गया है कि यह ऑर्डर भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) से मिला है।

इस ऑर्डर के अंतर्गत, Servotech Power Systems को 1800 डीसी फास्ट ईवी चार्जर्स की आपूर्ति का कार्य मिला है। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए, कंपनी को दो चार्जर वेरिएंट्स, 60 किलोबाट और 120 किलोबाट, बनाने की जिम्मेदारी है। यह प्रोजेक्ट 2024 के अंत तक पूरा करने का लक्ष्य रखता है।

Servotech Power Systems के लिए यह एक बड़ी कार्यान्वयन की गति को दर्शाता है और उसे ऊँचाइयों की ओर बढ़ते हुए देखने में मदद कर सकता है। यह नया ऑर्डर कंपनी के उद्यमी और निवेशकों के लिए एक अच्छा संकेत हो सकता है कि वह बाजार में और भी मजबूती के साथ आगे बढ़ सकती है।

Servotech Power Systems के शेयरों में आत्म-रूपी वृद्धि: एक महीने में 11% की उछाल

Servotech Power Systems के शेयरों ने पिछले एक महीने में एक प्रशस्त प्रदर्शन करके 11% की तेजी दिखाई है। यह उछाल कंपनी की मजबूती और बाजार में आत्म-रूपी वृद्धि की ओर इशारा कर सकता है। 

हालांकि, पिछले 6 महीने में यह स्टॉक करीब 8% गिर चुका है, लेकिन पिछले एक साल में निवेशकों को 253% का जबरदस्त रिटर्न मिला है। इसका मतलब है कि जो निवेशक पिछले एक साल में इस स्टॉक में निवेश कर चुके हैं, उन्होंने अच्छा मुनाफा किया है। 

और इसमें और भी रोमांचक है, क्योंकि पिछले दो सालों में Servotech Power Systems ने अपने निवेशकों को 672% का रिटर्न प्रदान किया है। इसमें तेजी का सिग्नल बन सकता है क्योंकि बाजार में इसकी मांग बढ़ रही है और निवेशकों को लगता है कि यह आगे भी बढ़ सकता है। 

इसके साथ ही, पिछले तीन सालों में इसने अपने निवेशकों को 4490% का बंपर मुनाफा दिया है, जो निवेशकों के लिए एक बड़ी राहत है। यह स्थिरता और बड़ा मुनाफा देने का संकेत हो सकता है कि यह शेयर आगे भी निवेशकों के लिए आकर्षक रहेगा।

Servotech Power: निवेशकों को बना दिया 43 गुना मुनाफा

Servotech Power Systems ने एक निराशाजनक साल के बाद निवेशकों को एक शानदार रिटर्न प्रदान करते हुए अपने शेयरों की कीमत में भारी बढ़ोतरी की है। जनवरी 2021 में एक शेयर की कीमत 1.98 रुपये थी, जो आज 86.30 रुपये पर पहुंच गई है। 

इस समय के चक्कर में, निवेशकों का पैसा पिछले तीन सालों में 43 गुना से अधिक बढ़ गया है। अगर किसी ने जनवरी 2021 में 1 लाख रुपये की संख्या में निवेश किया होता, तो आज उनकी रकम 43 लाख रुपये से अधिक हो जाती। 

Servotech Power Systems एक ऐसी कंपनी है जो यूपीएस, एलईडी, सोलर प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है और इनकी वृद्धि और सफलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इसके उत्पादों की विकास, निर्माण, और विपणन में लगी इस कंपनी ने निवेशकों को बड़ा मुनाफा दिलाया है और उन्हें विश्वसनीयता में आगे बढ़ने का सुयोग प्रदान किया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment