Paytm Share Price Target 2024


ब्रोकरेज फर्म Bernstein ने Paytm के शेयर (One97 Communications Ltd) को ‘खरीदें’ रेटिंग दी है। ब्रोकरेज का मानना है कि शेयर अपने लक्ष्य मूल्य 600 रुपये प्रति शेयर के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। ब्रोकरेज ने यह भी जोड़ा कि पिछले कुछ दिनों में 40 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के बाद, शेयर एक बार फिर से लगभग आपदा मूल्यांकन के पास वापस आ गया है।

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने 31 जनवरी को Paytm Payments Bank Ltd (PPBL) को नए ग्राहकों को जोड़ने और 29 फरवरी के बाद आगे की जमा या क्रेडिट लेन-देन करने से रोक दिया।

6 फरवरी को BSE वेबसाइट के अनुसार, कंपनी की बाजार पूंजी 27,838.75 करोड़ रुपये है। यह फिनटेक कंपनी का शेयर S&P BSE 200 इंडेक्स पर कारोबार करता है।

Paytm Share Price Target 2024

20 अक्टूबर, 2023 को ट्रेडिंग के बाद Paytm के शेयर (One97 Communications Ltd) ने 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 998.30 रुपये प्रति शेयर देखा। 6 फरवरी को, एक सप्ताह में कंपनी के शेयर में 41.64 प्रतिशत की गिरावट आई, BSE एनालिटिक्स के अनुसार।

Bernstein की मुख्य बातें

ब्रोकरेज ने कहा कि वह इस फिनटेक कंपनी के शेयर के लिए ‘अभी खरीदें’ शिविर की ओर झुकाव रखता है। अपने बुलिश रुख के लिए ब्रोकरेज ने तीन कारणों का उल्लेख किया:

Bernstein ने कहा कि फिनटेक को उनके बहुत संरक्षित बेस केस परिदृश्य में स्वस्थ उपसाइड देखने की संभावना है।



Source link

Leave a Comment