Railway सेक्टर के एक स्टॉक को ख़रीदने की मची लूट, जाने कौनसा है यह स्टॉक


RailTel Corporation Analysis

रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के दिसंबर तिमाही के नतीजों के बाद इसके शेयरों में जबरदस्त तेजी आई है। गुरुवार को इसके शेयर 12% से ज्यादा चढ़ गए, जिससे कीमत 459.30 रुपये तक पहुंची।

Quarterly Results

दिसंबर तिमाही में रेलटेल का रेवेन्यू 47% बढ़कर ₹674.81 करोड़ रहा, जबकि प्रॉफिट आफ्टर टैक्स दोगुना से अधिक बढ़कर ₹62.14 करोड़ हुआ। इसकी एबिटा भी ₹125.25 करोड़ रही, जो सालाना 56.84% की बढ़ोतरी है।

Looting to buy a stock of railway sector news27jan

Nine-Month Revenue

वित्त वर्ष के पहले नौ महीने में रेलटेल ने ₹1,770.37 करोड़ का कुल राजस्व दर्ज किया, जो पिछले साल की इसी अवधि से ज्यादा है। कंपनी का प्रॉफिट ₹168.68 करोड़ रहा।

Growing Orders

रेलटेल ने नवोदय विद्यालय समिति से ₹162.73 करोड़ का बड़ा ऑर्डर प्राप्त किया है। इसके अलावा, कंपनी को बिहार शिक्षा परियोजना परिषद से ₹39.88 करोड़ और आरवीएनएल से ₹35 करोड़ का ऑर्डर मिला है।

रेलटेल के नतीजे और बढ़ते ऑर्डर्स ने इसे शेयर बाजार में एक उज्ज्वल स्थान दिया है। इसकी ताजा तिमाही की सफलता और नए ऑर्डर्स ने निवेशकों में विश्वास जगाया है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment