RVNL Stock पर बड़ी भविष्यवाणी की एक्सपर्ट्स ने, जाने कितने तक जा सकता है स्टॉक


RVNL Shares Outlook

RVNL, भारतीय रेलवे की एक कंपनी, बजट 2024 के पहले शेयर बाजार में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस महीने में RVNL के शेयर्स में 60% की बढ़ोतरी देखी गई है। हालांकि, मंगलवार को इसमें 2% की गिरावट भी आई।

Trading Performance

आज RVNL के शेयर्स ने ₹300.80 पर पॉजिटिव शुरुआत की, पिछले बंद कीमत ₹299.05 के मुकाबले। इंट्राडे हाई ₹304.20 रहा, लेकिन बाद में गिरावट आई। निचले स्तर पर यह ₹288.60 तक पहुंच गया, जो 2% से ज्यादा की गिरावट है।

Price Target 2024

StoxBox के डेरिवेटिव्स और टेक्निकल एनालिस्ट Avdhut Bagkar के अनुसार, RVNL का अंडरलाइंग ट्रेंड मजबूत है। अगर शेयर ₹350 का हर्डल पार करता है, तो इसमें और उछाल आ सकता है। सपोर्ट ₹250 पर है।

Dividend History

RVNL ने 2023 में दो बार डिविडेंड दिया है – सितंबर में ₹0.36 और अप्रैल में ₹1.77। 2022 में भी इसने दो बार डिविडेंड दिया था।

Market Cap

RVNL S&P BSE 500 इंडेक्स का हिस्सा है और इसका मार्केट कैप ₹61,466.39 करोड़ है।

RVNL के शेयर्स का यह विश्लेषण निवेशकों के लिए उपयोगी होगा, खासकर जो बजट 2024 से पहले निवेश के अवसर तलाश रहे हैं। तो इस जानकारी को शेयर करें और अपने निवेश को समझदारी से तय करें।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment