Stock से हो सकती है शानदार कमाई ! जानिए Strategy


ET Now Swadesh के खास शो में Emkay Global के कपिल शाह ने ICICI बैंक शेयर को निवेश के लिए सुझावित किया है। उनकी राय के अनुसार, इस शेयर में निवेश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है। एक्सपर्ट ने बताया कि ICICI बैंक एक सुरक्षित और स्थिर बैंक है जिसमें निवेश करके निवेशक अच्छा मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं। इस बैंक का वित्तीय स्थिति बहुत बलवान है और बाजार में उच्च प्रतिष्ठान का आनंद ले रही है।

ICICI बैंक के शेयर की कीमत में वृद्धि के लिए अच्छी संकेत हैं और निवेशकों को इसमें दिक्कत हो सकती है। कपिल शाह ने बताया कि निवेशक धीरे-धीरे इस शेयर को खरीद सकते हैं और इसे अच्छी रिटर्न्स के लिए दृष्टिगत रख सकते हैं। ICICI बैंक एक विश्वसनीय बैंक है और उसके शेयरों में निवेश करने के लिए यह सलाह बाजार में ध्यान रखने वाली है। निवेशकों को वित्तीय उस्तादों की राय का सुनिश्चित करने के लिए अपने व्यक्तिगत वित्त परिस्थितियों की जाँच करनी चाहिए।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

ICICI बैंक शेयर प्राइस लक्ष्य: निवेश की रणनीति और स्टॉप-लॉस

Share Market में उतार-चढ़ाव के बीच, ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट ने ICICI बैंक शेयर को लेकर निवेश की रणनीति साझा की है। इस शो में उन्होंने ICICI बैंक शेयर के लिए Share Price Target और Stop-Loss की सलाह दी है।

एक्सपर्ट के अनुसार, ICICI बैंक शेयर में निवेश करने का सही समय है और यह निवेशकों को अच्छे रिटर्न्स देने की संभावना है। उन्होंने बताया कि निवेशकों को शेयर की कीमत को ध्यान में रखकर निवेश करना चाहिए और उन्हें अपने निवेश की रकम को सुरक्षित रखने के लिए स्टॉप-लॉस का सही स्तर चुनना चाहिए।

इसके अलावा, एक्सपर्ट ने बताया कि ICICI बैंक शेयर का Share Price Target क्या हो सकता है और निवेशकों को किस स्तर पर बेचने की सिफारिश की है। इस राणनीतिक जानकारी के साथ, निवेशकों को यह आत्म-निर्भरता मिलती है कि वे बेहतर निवेश निर्णय ले सकें।

ICICI Bank Share Price Target: 1050 के टारगेट के साथ निवेश की राय

Share Market में उतार-चढ़ाव के बीच, ET Now Swadesh के खास शो में Emkay Global के एक्सपर्ट, कपिल शाह, ने ICICI Bank Share को निवेश के लिए अच्छा मौका बताया है। इस शो में, एक्सपर्ट ने बताया कि ICICI Bank Share में निवेश करना उन्हें बहुत आच्छा लगता है और इसके लिए उन्होंने Share Price Target को 1050 रुपये बताया है। वह निवेशकों को यह सुझाव दे रहे हैं कि वे इस शेयर को 990 रुपये के Stop-Loss के साथ खरीदें।

एक्सपर्ट कपिल शाह का कहना है कि ICICI Bank Share के आने वाले दिनों में शानदार प्रदर्शन की संभावना है। उनकी यह राय निवेशकों को इस बैंक के शेयर में निवेश करने के लिए प्रेरित कर रही है। इस सलाह के साथ, निवेशकों को अपनी निवेश स्ट्रैटेजी को अच्छे से समझकर निवेश करने का मौका मिलता है।

ICICI Bank Share का ताजा मार्केट अपडेट

आज के शेयर बाजार में देखा गया है कि ICICI Bank Share में एक तेजी दृष्टि आई है। इस समय, यह शेयर बाजार में लगभग 1011.50 के आसपास ट्रेड हो रहा है। इसके साथ ही, इसमें 0.13 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है। इस उछाल के साथ, शेयर बाजार में इसने 1.50 अंक का उछाल दर्ज किया है।

ICICI Bank Share को लेकर निवेशकों को यह ताजा अपडेट सुझावित है कि वे इसमें रुचि दिखा सकते हैं, क्योंकि शेयर का बाजार में तेजी दिख रहा है। इस बारे में एक्सपर्ट की राय से भी यह स्पष्ट हो रहा है कि ICICI Bank Share में निवेश करने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है। निवेशकों को यहां ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वे बाजार की स्थिति को ध्यान में रखकर निवेश करें और अपने निवेश स्ट्रैटेजी को समझें।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment