Suzlon को मिला बड़ा ऑर्डर ! निवेशकों के लिए खुशियों की सौगात…


सुजलॉन को एक बड़ा ऑर्डर मिलने के साथ ही निवेशकों के बीच खुशियों की सौगात लौट आई है। पिछले कुछ समय से सुजलॉन लगातार अपने निवेशकों को बढ़िया प्रॉफिट दे रहा है। लोगों ने भी जमकर सुजलॉन पर भरोसा किया है और भारी मुनाफा भी कमाया है। इस पोस्ट में हम चर्चा करने वाले हैं कि सुजलॉन को एक बड़ा ऑर्डर मिला है जिसे लेकर मार्केट में काफी चर्चाएं भी चल रही है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

सुजलॉन को मिला बड़ा ऑर्डर

आपको बता दे की कंपनी को एवरेन से 642 मेगावाट की विशाल पवन ऊर्जा परियोजना का ऑर्डर मिल चुका है। इस खबर के आने के साथ ही शेयर मार्केट में सुजलॉन निवेशकों के खुशियां लौट आई है और सुजलॉन का भाव भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है।

सुजलॉन का भाव में दिखा तेजी

सुजलॉन का भाव आज सुबह 10 बजे तक 43.80 रुपए (खबर लिखे जाने तक) के आस पास दिखा। इसके बाद सुजलॉन के शहरों में 3.12% की तेजी देखी गई, लगातार सुजलॉन शेयर में ग्रोथ दिख रही। यह शेयर फ्यूचर में लॉन्ग टर्म में भी लोगों की फेवरेट बन सकती है।

क्या मिला है रिटर्न

सुजलॉन शेयर ने पिछले 1 साल में निवेशकों को 397.77% का भयंकर रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं सुजलॉन के अध्यक्ष गिरीश टाटी का कहना है कि कंपनी नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में अपनी स्थिति को और मजबूत कर रहा है और फ्यूचर में यह आप सभी निवेशकों को कभी निराश नहीं करेगा।

नए कॉन्ट्रैक्ट पर करें विचार

सुजलॉन को मिले नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी चर्चा चल रही है। जनवरी में ही सुजलॉन को एवररेन्यू एनर्जी की तरफ से 225 मेगावाट का बड़ा ऑर्डर मिला। कंपनी इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत तमिलनाडु में विशेष हाइब्रिड लैटिस ट्यूबलर टावर और पवन टरबाइन स्थापित करेगी।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment