Suzlon को लेकर बड़ी भविष्यवाणी ! शेयर होल्डर्स के लिए धांसू अपडेट


सुजलॉन एनर्जी निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। शेयर होल्डर्स के लिए यह खबर काफी खुशनुमा होने वाला है और उनके बल्ले बल्ले भी होने वाली। आपको बता दे की हाल ही में संदीप चौधरी को ग्रुप जनरल काउंसिल के रूप में नियुक्त किया गया है। इनका पहले से ही विशेष अनुभव FMC और फार्मा सेक्टर में बेशुमार है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

शेयर होल्डर्स के लिए अपडेट

संदीप चौधरी को सुजलॉन ज्वाइन करने के बाद सुजलॉन शेयर में क्या चेंज देखने को मिलने वाले हैं यह तो समय के साथ ही पता चलेगा। इसके साथ ही शूज लोन एनर्जी ने 31 जनवरी 2024 को अपना Q3 के रिजल्ट की घोषणा करेगा।

इस रिजल्ट की घोषणा के बाद शेयर मार्केट में इसका बड़ा असर देखने को मिलने वाला है। एक्सपर्ट यह उम्मीद लगा रहे हैं कि कंपनी का परिणाम काफी बेहतर होने वाला है। अब निवेशक भी इसके प्रति एक्टिव हो चुके हैं और सुजलॉन पर अपना दांव खेलने के बारे में भी सोच रहे हैं।

Big prediction regarding Suzlon!
Big prediction regarding Suzlon!

Market Potential

सुजलॉन एनर्जी शेयर के मार्केट पोटेंशियल के बारे में लिए चर्चा करते हैं। सुजलॉन एनर्जी को AMFI इंडेक्स में शामिल किया गया है। इसके साथ ही कंपनी का REC Ltd के साथ टाइअप देखने को मिल रहा है। दोनों कंपनी के टाइअप के बाद इसके शेयर में वृद्धि होने की उम्मीद भी नजर आ रही है।

Financial Highlights

पिछले कुछ वर्षों कुछ महीनो में सुजलॉन एनर्जी की तरफ से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। इसकी रिपोर्ट डाटा आपको नीचे शेर की जा रही है आसानी से आप इसमें मिलने वाले रिटर्न को समझ सकते हैं।

Compounded Profit Growth

  • 10 Years: 7%
  • 5 Years: 17%
  • 3 Years: 27%
  • TTM: 459%

Stock Price CAGR

  • 10 Years: 17%
  • 5 Years: 56%
  • 3 Years: 97%
  • 1 Year: 348%
Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment