Suzlon नही इस पावर कंपनी को मिला 550 करोड़ रुपए का ऑर्डर, 1 साल में दे चुका है 238 फीसदी का रिटर्न 


सरकारी कंपनी एसजेवीएनएल लिमिटेड के निवेशकों के लिए मार्केट के तरफ से बड़ी खबर है और यदि आपके भी इस कंपनी के स्टॉक में पैसा लगाया गया है तो आपको इस खबर के बारे में जानना चाहिए। दरअसल गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (GUVNL) द्वारा आयोजित ई-रिवर्स नीलामी के तहत 100 मेगावाट की सोलर पावर प्रोजेक्ट (Solar Project) को SJVN ने अपने नाम किया है। वही बताना चाहेंगे की यह शेयर अपने निवेशकों के लिए Multibagger Stock साबित हो चुका है।

550 करोड़ का 100 MW सोलर प्रोजेक्ट का ऑर्डर

GUVNL फेज XXI की टैरिफ-आधारित प्रतिस्पर्धी बोली प्रक्रिया के माध्यम से बिल्ड-ओन और ऑपरेट आधार पर 2.54 रुपये प्रति यूनिट की दर से 100 मेगावाट की सोलर प्रोजेक्ट को SJVN द्वारा अपने नाम किया गया है।

SJVN की तरफ इस प्रोजेक्ट को अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एसजेवीएन ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (SGEL) के साथ मिलकर पूरा किया जाएगा। वही इस प्रोजेक्ट की लागत 550 करोड़ रुपए बताई गई है।

SJVN Share Price History

लंबी अवधि के दौरान SJVN के शेयर अपने निवेशकों के लिए Multibagger साबित हुए। ऐसा इसलिए क्योंकि 6 महीने में 107 फीसदी का रिटर्न और 1 साल में 242 फीसदी का रिटर्न यह शेयर दे चुका है।

जबकि 5 साल में 364 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न इस शेयर ने दिया है। फिलहाल 25 जनवरी 2024 की शाम को इसके शेयर 2.52 फीसदी तेजी के साथ 116 रुपए के भाव पर बंद हुए थे। साथ ही इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइस 118 रुपए जबकि 52 वीक लो प्राइस 30 रूपये है।

यह पढ़ें : ये 5 शेयर, अगले 26 जनवरी तक कर सकते हैं मालामाल, यहां जाने शेयरों के नाम

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment