Suzlon स्टॉक को लेकर बड़ी खबर! न्यू अपडेट जान चौंक जाएंगे आप


सुजलॉन स्टॉक को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। यदि आप भी सुजलॉन ने निवेशक हैं तो यह खबर को जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है। पिछले कुछ समय में सुजलॉन एनर्जी ने निवेशकों को काफी बढ़िया रिटर्न प्रोवाइड कराया है ऐसे में ₹44 प्रति शेयर यह स्टॉक भारतीय बाजार में मल्टीबैगर स्टॉक में एक डिमांडेबल बन चुका है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

सुजलॉन स्टॉक को लेकर बड़ी खबर

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि कंपनी को हाल ही में एवरेन से 642 मेगावाट का विंड एनर्जी प्रोजेक्ट कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इस नए प्रोजेक्ट को मिलने के साथ ही स्टॉक मार्केट में सुजलॉन शेयर में उछाल देखने को मिल रहा है। निवेशकों का रुचि भी सुजलॉन की तरफ होता दिख रहा है।

क्या है सुजलॉन का मार्केट

आपको बता दे की सुजलॉन ने बीते 1 साल में अपने निवेशकों को 397.77 परसेंट का रिटर्न दिया है। 2023 की शुरुआती में सुजलॉन की कीमत मात्र 8.95 रुपए था। वहीं लगातार ग्रोथ के बाद सुजलॉन ने सब को चौंका दिया। गिरीश टाटी सुजलॉन समूह के वाइस चेयरमैन ने बताया कि कंपनी भारत की रिन्यूएबल एनर्जी लक्ष्यों के अनुरूप ग्रोथ कर रही है और इसकी डिमांड फ्यूचर में भी काफी तेजी से होने वाली है।

नए प्रोजेक्ट पे होगा काम

आपको बता दें की बीते दिन एवररेन्यू एनर्जी की तरफ से सुजलॉन को 225 मेगावाट की विंड एनर्जी प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला था, जिसे लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। यह प्रोजेक्ट तमिलनाडु के विभिन्न साइट्स के लिए में मान्य होगा।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment