Suzlon Energy में लगा लगातार ऊपर सर्किट, निवेशकों की मोज़ तिमाही नतीजों आए


निवेशकों के लिए बड़ी ख़बर रिन्यूएबल एनर्जी में बोल बाला रखने वाले शेयर Suzlon Energy ने मार्किट में मचाई तबाई। कंपनी ने जारी किए 2023-24 तीसरी तिमाही के नतीजे।

जीहां मार्किट में रुतबा रखने का एनर्जी सेक्टर का ये शेयर ने निवेशकों की भी करवाई मौज और दिया तीसरी तिमाही में तगड़ा रिटर्न जिसके चलते शेयर में लगता लाग रहा है ऊपर सर्किट। बीते गुरुवार को सुजलॉन कंपनी ने साझा करे नतीजे जिसके चलते शेयर में लगा 5 परसेंट का ऊपर सर्किट जिसके बाद कंपनी के शेयर का भाव ₹48 के आस पास ट्रेड करने लगा। आज शुक्रवार के दिन भी तेजी लगातार देखने को मिल रही है।

अगर बात करे कंपनी के तीसरी तिमाही के नतीजों के बारे में तो कंपनी का नेट प्रॉफिट 160 परसेंट से बाड़ कर ₹203 करोड़ के आस पास पहुंचा गया है। पिछले महीने जनवरी में कंपनी ने अपने निवेशकों को 25 परसेंट के आस पास का का रिटर्न दिया है। पिछले 6 महीने में देखे तो ये नंबर 150% के आस पास रिटर्न दिया है।

Suzlon Energy में लगा लगातार ऊपर सर्किट, निवेशकों की मोज़ तिमाही नतीजों आए
Suzlon Energy में लगा लगातार ऊपर सर्किट, निवेशकों की मोज़ तिमाही नतीजों आए

तगड़े नतीजे आए सुजलॉन एनर्जी के इस तीसरी तिमाही में निवेशकों के लिए बड़ी ख़बर रिन्यूएबल एनर्जी में बोल बाला रखने वाले शेयर सुजलॉन एनर्जी ने मार्किट में मचाई तबाई। कंपनी ने जारी किए 2023-24 तीसरी तिमाही के नतीजे। अक्टूबर-दिसंबर की इस तिमाही में कंपनी को करीब 160 प्रतिशत का तगड़ा लाभ हुआ किसके चलते कंपनी का 203.04 करोड़ रुपये रहा। वोही अगर हम बात करे पिछले साल 2022-23 में ये प्रॉफिट करीब ₹78 करोड़ का था।

शेयर बाजार में जारी करी जानकारी में कंपनी ने बताया कि तीसरी तिमाही में उनका रेवेन्ये करीब 1,569.71 करोड़ रुपये को गया है। जोकि 2022 के समय देखे तोह करीब ₹1464 करोड़ था। सुजलॉन ग्रुप के वाईस चेयरमैन “Girish Tanti” के कहा हमारे लिए तीसरा क्वाटर का फाइनेंसियल ईयर बहुत बढ़िया रहा। हम ये परियस कर रहे है कि हम और ज्यादा एफर्ट लगा के कस्टमर एक्सपीरियंस बेटर कर सके अपने मैनेजमेंट को और स्ट्रांग कर सके और आने वाले समय में हम रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में अपने बिज़नेस को और आगे लेकर जाए।

अन्य पढ़ें: सिर्फ 5 दिन में 38 पेरसेंट का रिटर्न, निवेशकों की शेयर खरीदने की लगी दौड़
अन्य पढ़ें: अडानी ग्रुप की इस कंपनी को पड़ीं बड़ी चोट, निवेशक जरूर पढ़े बेचने की सहला
अन्य पढ़ें: टाटा की कंपनी ने बनाया प्लान – ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस इस मल्टीबैगर स्टॉक का

Disclaimer Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment