Suzlon Energy शेयर को लेकर आई बड़ी खबर, जानें बेचें या खरीदें -एक्सपर्ट्स की राय


सुजलॉन एनर्जी शेयर पर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इसे लेकर एक्सपर्ट्स ने भी अपनी राय दी है। यदि आप भी सुजलॉन शेयर निवेशक हैं तो इस खबर को जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है। घरेलू म्युचुअल फंड्स ने सुजलॉन एनर्जी में अपनी हिस्सेदारी को घटा डाली है। इसे घटकर 1.33% कर दिया है।

सुजलॉन शेयर की स्थिति

आपको बता दे कि म्यूचुअल फंड में सुजलॉन एनर्जी के हिस्सेदारी पहले लगभग 4.7% हुआ करती थी। आपको बता दे की सितंबर तिमाही के दौरान सुजलॉन एनर्जी के शेयर होल्डिंग पेटर्न में बंधन को इक्विटी फंड के पास 1.23% का हिस्सा देखने को मिला था। लेकिन अभी के समय में शेयर होल्डिंग पेटर्न में इस म्युचुअल फंड का नाम तक नहीं शामिल है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
Big news regarding Suzlon Energy shares
Big news regarding Suzlon Energy shares

आपको बता दे दिसंबर तिमाही में सुजलॉन एनर्जी को 3MW विंड टरबाइन सीरीज के लिए कई आर्डर मिले थे। उसे दौरान इसे लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। इस दौरान निवेशक भी सुजलॉन की तरफ काफी ज्यादा आकर्षित हुए थे। नए कॉन्ट्रैक्ट को देखते हुए सबसे ज्यादा फॉक्स कंपनी कर रहे थे।

एक्सपर्ट का क्या है कहना

लेकिन फिलहाल के समय कंपनी के प्रमोटर्स अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं प्रमोटर्स के पास कंपनी में फिलहाल 13 परसेंट से थोड़ा ज्यादा हिस्सा बचा हुआ है। करंट सिनेरियो की बात करें तो अक्टूबर दिसंबर तिमाही के दौरान सुजलॉन एनर्जी शेयर में 50% का ग्रोथ देखने को मिला है। वहीं यदि बीते 12 महीने की बात करें तो इस स्टॉक ने 200 परसेंट की ताबड़तोड़ रिटर्न निवेशकों को दिया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment