Suzlon Energy Q3 Results: बड़ी अपडेट जाने डेटेल्स


Suzlon Q3 Results

Suzlon Energy Ltd, जो भारत की सबसे बड़ी नवीकरणीय ऊर्जा समाधान प्रदाता है, 31 जनवरी को अपने दिसंबर तिमाही परिणाम घोषित करेगी। 24 जनवरी को कंपनी ने BSE और NSE को सूचित किया कि उसके निदेशक मंडल की बैठक आज होगी।

Analysts’ Conference Call

परिणामों के बाद, Suzlon Energy शाम 5 बजे विश्लेषकों और निवेशकों के लिए एक कॉन्फ्रेंस कॉल की मेजबानी करेगी। इसमें समूह के CEO JP Chalasani और CFO Himanshu Mody शामिल होंगे।

Turnaround Candidate

IIFL Securities ने अपने रणनीति नोट में कहा कि Suzlon Energy एक टर्नअराउंड उम्मीदवार है, जिसे अगले 12-18 महीनों में अच्छी कमाई की संभावना है।

Significant Orders

दिसंबर तिमाही में, Suzlon Energy ने कई ऑर्डर्स की घोषणा की, जिसमें 100.8 MW के कुल क्षमता वाले 32 विंड टरबाइन्स का ऑर्डर शामिल है।

Product Commercialization

Suzlon की S144 – 3 MW सीरीज को MNRE द्वारा RLMM लिस्टिंग प्राप्त हुई, जो उत्पाद के सफल व्यावसायीकरण का मार्ग प्रशस्त करता है।

Insider Trading Window

Suzlon Energy ने बताया कि वित्तीय परिणामों की घोषणा के 48 घंटे बाद तक कंपनी की इनसाइडर ट्रेडिंग विंडो बंद रहेगी। इसलिए यह 3 फरवरी 2024 को फिर से खुलेगी।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment