Suzlon Stock को पछाड़ा एक Power स्टॉक ने, जाने स्टॉक का नाम


Market Analysis

JSW एनर्जी के शेयरों ने गुरुवार को दबाव का सामना किया। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर के फ्यूचर में बढ़त देख रहे हैं। JM Financial Institutional Securities Limited ने इसे ‘Buy’ रेटिंग दी है।

Positive Outlook

ब्रोकरेज का मानना है कि शेयर की कीमत जल्द ही बढ़ेगी। इसमें निवेश करके अच्छा रिटर्न मिल सकता है। दिसंबर तिमाही के नतीजे इसमें मदद कर सकते हैं।

Share Performance

JSW एनर्जी का शेयर 487.25 रुपये पर बंद हुआ। इसने हाल ही में अपने 52 हफ्ते के उच्चतम भाव 518.65 रुपये को छुआ। इससे इसके अच्छे प्रदर्शन का पता चलता है।

Quarterly Growth

दिसंबर तिमाही में, JSW एनर्जी का नेट प्रॉफिट 231 करोड़ रुपये था। इसमें 28% की वृद्धि हुई है। इस वृद्धि से निवेशकों के लिए यह आकर्षक लग सकता है।

Expansion Plans

JSW एनर्जी की इंस्टॉल कैपेसिटी 7.19 गीगावॉट है। 2024 तक यह 9.79 गीगावॉट होने की उम्मीद है। यह वृद्धि उनके उत्पादन में एक बड़ी बढ़त दिखा रही है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment