Tata के इस शेयर को खरीदने की मची लूट, अब भाव जायेगा 165 रुपए के पार


बुधवार 24 दिसंबर 2024 को टाटा ग्रुप की टाटा स्टील कंपनी द्वारा अपने तिमाही नतीजे जारी किए जा चुके हैं और आंकड़ों के अनुसार इस तिमाही कंपनी को मुनाफा अर्जित हुआ है। जबकि इससे पहले कंपनी घाटे में चल रही थी। इस तिमाही कंपनी को 522.14 करोड़ रुपए का कंसोलिडेटेड प्रॉफिट है जबकि बीते वर्ष की समान तिमाही में कंपनी को 2224 करोड़ का नेट लॉस का सामना करना पड़ा था। आइए आगे जानते है कि टाटा स्टील को लेकर ब्रोकरेज का क्या कहना है?

शेयर को लेकर ब्रोकरेज की राय

तिमाही नतीजे के बाद टाटा स्टील के शेयरों को लेकर ब्रोकरेज बुलिश नजर आ रहे हैं। ब्रोकरेज जेफरिज द्वारा Tata Steel के शेयरों को Buy Rating दी गई है। ब्रोकरेज ने पहले टारगेट प्राइस 145 रुपए रखा था जिसे बढ़ाकर अब 160 रुपए के ऊपर कर दिया गया है। अतः यदि आपने भी इस शेयर में दांव लगाया है तो आपको भी मुनाफा मिल सकता है।

शेयरों का हाल

Tata Steel Share Price के बारे में बात करे तो 24 जनवरी 2024 को मार्केट बंद होने के साथ शेयर 3.49 फीसदी उछाल के साथ 134.90 रुपए के स्तर पर क्लोज हुआ था। वही रिटर्न की बात करे तो 6 महीने में 13 फीसदी का रिटर्न इस शेयर ने दिया है। वही इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइस 141 रुपए जबकि 52 वीक लो प्राइस 101 रुपए है।

यह पढ़ें : Stock Split : 5 हिस्सों में स्प्लिट होगा यह शेयर, खबर के बाद लगा 5% अपर सर्किट

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment