Tata के इस शेयर ने किया कमाल! भाव जाएगा ₹4494 के पार… » A1 Factor


यदि आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी अच्छी होने वाली है। नए वर्ष के शुरुआत से ही शेयर में काफी तेजी देखने को मिल रही है। निफ्टी और सेंसेक्स अभी तक अपना ऑल टाइम हाई स्तर पर छूते नजर आया है। पिछले कई सालों में बाजार में गिरावट देखने को मिले थे लेकिन नए साल के शुभारंभ के साथ ही शेयर मार्केट काफी बूम पर दिख रहा है।

आज किस पोस्ट में हम चर्चा करने वाले हैं टाटा ग्रुप के एक मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में जिनका भाव 4,494 रुपए के पार जा सकता है एक्सपर्ट ने इसे लेकर भविष्यवाणी भी की है और नए टारगेट प्राइस को भी सेट किया है। आईए जानते हैं शेरों की परफॉर्मेंस और टारगेट प्राइस के बारे में पूरी डिटेल के साथ…


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Tata के इस शेयर ने किया कमाल

इस पोस्ट में हम चर्चा कर रहे हैं टाटा ग्रुप की दिग्गज कंपनी टाइटन लिमिटेड के बारे में। इस कंपनी ने अपने ट्रस्टेड ब्रांड के बदौलत कस्टमर को काफी अच्छे से अट्रैक्ट किया है। यह कस्टमर को अपने प्रोडक्ट से बेहतर एक्सपीरियंस देता है। वॉचेस, ज्वेलरी और आई वेयर कैटेगरी की लीडरशिप पोजिशन में हमेशा से ही बना हुआ है।

ब्रोकरेज फॉर्म ने इस स्टॉक के ऊपर अपनी राय व्यक्त हो करते हुए कहा कि इसकी प्राइसिंग पावर काफी पढ़ने वाली है कंपनी के ग्रंथ में काफी सहारा मिलने वाला है। यह कंपनी लगातार अपने बिज़नेस को गो करने में लगी हुई है अतः इसमें पैसा निवेश करना आपके लिए बढ़िया चॉइस हो सकता है।

एक्सपर्ट ने बताया टारगेट

ब्रोकरेज फर्म CLSA ने टाटा ग्रुप के इस स्टॉक के ऊपर 20 फ़ीसदी का अपसाइड टारगेट दिया है। नया टारगेट देते हुए फर्म ने बताया की यह स्टॉक ₹4,494 रुपए तक बताया है। पिछले 1 महीने में इस स्टॉक ने 7% का रिटर्न निवेशकों को दिलाया है। अभी के समय में इस शेर की करंट मार्केट वैल्यू ₹3,827 के आसपास है।

जानें इसके परफॉर्मेंस के बारे में

इस टाइटन कंपनी के शेयर ने पिछले कुछ महीना और सालों में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। पिछले 5 सालों में इस कंपनी ने लगभग तीन गुना तक का रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है। वहीं बीते 1 साल में 61 परसेंट का रिटर्न देखने को मिला है। 6 महीने में इस शेयर में 28% की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment