Tata स्टॉक्स पर एक्सपर्ट की भविष्यवाणी ! जानें आगे क्या होगा ?


टाटा स्टॉक को लेकर एक बड़ी अपडेट मार्केट में सामने निकल कर आ रही। टाटा स्टॉक को लेकर एक्सपर्ट की नई भविष्यवाणी भी आ चुका है और उन्होंने बताया है कि आखिर आने वाले दिनों में टाटा स्टॉक किस प्रकार से निवेशकों के लिए फायदेमंद हो सकता है या फिर नहीं। जैसा कि आप सभी देख रहे हो बजट 2024 के आसपास की उम्मीद से बाजार में लगातार चहल-पहल दिख रही है और एक नई ऊर्जा भी साथ में देखने को मिल रहा है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

एक्सपर्ट की भविष्यवाणी!

हालांकि अभी के समय में सबकी नज़रें बजट के ऐलान पर है लेकिन कुछ खास शेयर पर निवेशकों का भी ध्यान ज्यादा हो रखा है। बजट पेशकश के समय या शेयर काफी बूस्ट भी हो सकते हैं। Tata group स्टॉक्स की कई खबर निकल कर सामने आ रही है। आइए जानते हैं…

मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा का कहना है की बजट 2024 में ट्रेवल और टूरिज्म पर खास फोकस किया जाएगा। इस हिसाब से टाटा ग्रुप की इंडियन होटल्स कंपनी को अच्छा लाभ मिल सकता है। या कंपनी अपने प्रसिद्ध ब्रांड “ताज” के लिए काफी मशहूर है। आप भी इस प्रकार के शेयर पर नजर रख सकते हैं।

स्ट्रॉन्ग फ्यूचर

वर्तमान समय और भविष्य के लिए इंडियन होटल के प्रोजेक्शंस यह दर्शाते हैं कि कंपनी डेट फ्री है। इसके रेवेन्यू CGAR में 15% और EIBTDA में 20% का ग्रोथ देखने को उम्मीद है। FY2026 के अनुमानित EPS ₹13 बताए जा रहे हैं। यह इन्वेस्टर्स के लिए काफी आकर्ष है।

क्या है इसका अगला टारगेट प्राइस और इन्वेस्टमेंट पोटेंशियल

25 जनवरी 2024 को यह शेयर ₹474 के मूल्य पर बंद हुआ है। अंबरिश बालिगा के ओपिनियन के अनुसार इसका अगला टारगेट प्राइस ₹575 रुपए हो सकता है। आपको बता दें की यह स्टॉक ने पिछले एक साल में 65% का रिटर्न और पिछले 5 सालों में 250% का रिटर्न निवेशकों को प्रोवाइड किया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment