Tata Power शेयर होल्डर्स की हो गई बल्ले बल्ले, जाने ऐसा क्या हुआ


Tata Power Record High

टाटा पावर का रिकॉर्ड उच्चतम स्तर टाटा पावर के शेयरों ने आज रिकॉर्ड उच्चतम स्तर को छुआ। इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने उनकी लॉन्ग-टर्म इश्यूअर रेटिंग को ‘IND AA’ से ‘IND AA प्लस’ में अपग्रेड किया।

Stock Uptrend

शेयर में तेजी बीएसई पर टाटा पावर का शेयर 2.68% बढ़कर 366.55 रुपये हुआ। 28 मार्च, 2023 को इसका 52 सप्ताह का निम्नतम मूल्य 182.45 रुपये था।

Market Performance

बाजार प्रदर्शन एक साल में टाटा पावर का शेयर 80.25% और छह महीने में 65.55% बढ़ा। बीएसई पर उनके 14.93 लाख शेयरों का टर्नओवर 54 करोड़ रुपये रहा।

Tata Power shareholders are in trouble news27jan

IIFL Securities Upgrade

IIFL की अपग्रेडिंग IIFL Securities ने टाटा पावर को ‘Add’ में अपग्रेड किया। उन्होंने इसके डायवर्सिफिकेशन स्ट्रैटेजी और टाटा मुंद्रा के लिए धारा 11 के विस्तार का अनुमान लगाया है।

Stock Target

शेयर का लक्ष्य इस महीने के अंत तक शेयर का लक्ष्य 385 रुपये है। ICICIDirect Research के अनुसार, इसका स्टॉप लॉस 342 रुपये हो सकता है।

Sharekhan’s Expectation

शेयरखान की उम्मीदें शेयरखान का मानना है कि टाटा पावर का शेयर 390 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है।

Antique Broking’s Target

एंटीक ब्रोकिंग का लक्ष्य एंटीक ब्रोकिंग ने टाटा पावर के लिए अपना टारगेट प्राइस 422 रुपये से बढ़ाकर 450 रुपये किया है।

टाटा पावर शेयर का प्रदर्शन और बाजार की स्थिति दर्शाता है कि निवेशकों को निवेश से पहले उचित विश्लेषण और जोखिम का आकलन करना चाहिए। यह जानकारी केवल शेयर के परफॉर्मेंस की है और निवेश की सलाह नहीं है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment