Tata Share ने मचाई धूम! जानें कहां तक जाएगा इसका टारगेट प्राइस


टाटा पावर शेयर को लेकर कंपनी की तरफ से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इन दोनों टाटा के शेयर में काफी ग्रोथ देखने को मिल रहा है जिसे लेकर एक्सपर्ट ने अपने नए टारगेट प्राइस को भी बताया है। कंपनी के शेरों में काफी ज्यादा मुनाफा देखा जा रहा है। इसके बीच अप डाउन भी देखने को मिल रहे है। इस शेयर में अभी भी अस्थिरता बनी हुई है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Tata Power Share Report

टाटा पावर के शेयर बीएसई पर 7 अंक गिरते हुए 366 रुपए के ट्रेंड लों पर पहुंच चुका था। इसके पहले भी टाटा पावर के शेयर में शुक्रवार के दिन 4% की गिरावट देखने को मिली थी। अब ऐसे में एक्सपर्ट कुछ आकलन लग रहे हैं और नए टारगेट प्राइस को कम करते हुए पता रहे हैं।

कंपनी का प्रॉफिट

टाटा पावर शेयर के दिसंबर तिमाही महीना भी कुछ खास नहीं रहा है। कंपनी ने फ्लैट प्रॉफिट की जानकारी अब तक क्लियर रूप से नहीं बताई है। प्रॉफिट मात्र 2% ही बढ़ते हुए 1076 करोड रुपए रहा है। कंपनी ने यह भी बताया है की तिमाही में उनकी कुल आमदनी बढ़कर 14841 करोड रुपए पहुंच चुकी है।

मार्केट टूटने से घबराएं निवेशक

वर्ष 2023 तक टाटा पावर की परिचालन क्षमता रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में 4270 मेगावाट की थी। जिससे कि यह कंपनी 603.1 करोड़ यूनिट ग्रीन इलेक्ट्रिसिटी उत्पन्न करने में सक्षम हो रहा है। इस विच शेयर में लगातार उतार-चढ़ाव देखे हुए निवेशक भी घबराए दिख रहे हैं।

जारी हुआ रिवाइजड टारगेट प्राइस

इस बीच मार्केट एक्सपर्ट ने टाटा पावर के रिवाइज्ड टारगेट प्राइस को बताया है। यह पहले से 23 प्रतिशत तक की संभावित गिरावट का संकेत दे रहा है। आने वाले समय में यह देखना होगा कि क्या टाटा पावर शेयर वापस से रिकवर कर पाएंगे और क्या निदेशक दोबारा से इस शेयर के ऊपर भरोसा जाता पाएंगे। टाटा पावर के लिए टारगेट प्राइस को 450 रुपए निर्धारित किया गया है।

क्या है टाटा पावर शेयर का हाल

टाटा पावर शेयर ने अपने 52 वीक हाई के साथ 412.75 रुपए तक अप गया था। और इसका 52 वीक लो प्राइस 182.45 रुपए का रहा है। अभी के समय में कंपनी के पास मार्केट कैपिटल एक 1,17,684.36 करोड रुपए है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment