Tata Steel शेयर होल्डर्स के लिये आई बड़ी खबर


Tata Steel Upsurge

टाटा स्टील के तिमाही रिजल्ट में खुशखबरी! 25 जनवरी को, कंपनी ने ₹513.37 करोड़ का लाभ दर्ज किया, जो पिछले साल के ₹2,223.84 करोड़ के घाटे से एक बड़ी छलांग है।

Market Reaction

रिजल्ट की घोषणा के बाद, टाटा स्टील के शेयर में देखी गई तेजी! निवेशकों के चेहरे पर छाई खुशी। यह तेजी न केवल पिछले साल की तुलना में बेहतर है, बल्कि वित्तीय स्थिरता की ओर भी इशारा करती है।

Big news for Tata Steel shareholders news27jan

Revenue Dip

हालांकि, इस तिमाही में कंपनी की आय में 3.10% की कमी आई है। टाटा स्टील की आय ₹55,311.88 करोड़ रही, जो अनुमानों से भी कम थी।

CEO’s Outlook

टाटा स्टील के CEO टीवी नरेंद्रन ने कहा कि चीन के भू-राजनीतिक तनाव और अन्य वैश्विक चुनौतियों के चलते जिंसों के दाम में उतार-चढ़ाव हैं, पर विश्वास है कि कंपनी अच्छा प्रदर्शन करेगी

Dominant Position

टाटा स्टील का भारतीय बाजार में दबदबा! इस तिमाही में ₹34,681.90 करोड़ की आय हुई, जो पिछले साल से 10.29% अधिक है। विलय की खबरें भी हैं।

Stock Performance

तिमाही रिजल्ट के दिन, टाटा स्टील के शेयर की कीमत ₹136.50 पर खुली। 52 सप्ताह का उच्चतम मूल्य ₹141.25 और न्यूनतम मूल्य ₹101.55। कंपनी का मार्केट कैप 1,65,633 करोड़ रुपए।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment