Top 10 Penny Stocks : मंगलवार को होगी प्रॉफिट की बारिश, क्या आप लोगे चांस


बीते कल शनिवार 21 जनवरी 2024 को बाजार में स्पेशल ट्रेडिंग रखा गया और शुरुआत में तो प्लेट टू पॉजिटिव मूवमेंट देखने को मिला लेकिन दिन के अंत में बाजार गिरावट के साथ ही बंद हुआ था। इन दो सेशन में सेंसेक्स 259 अंकों की गिरावट के साथ 71424 के स्तर पर और 51 अंक बढ़कर 21572 के स्तर पर बंद बंद हुआ। वही अन्य सेक्टर के मुकाबले एक बार फिर से रेलवे सेक्टर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली। 

आज हम आपको Top 10 Penny Stocks के बारे में बताने जा रहे हैं। यदि आप मंगलवार को पेनी स्टॉक्स में दांव लगाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप हमारे द्वारा यहां बताए गए पेनी स्टॉक्स के बारे में सोच सकते हैं। इन शेयरों में शुक्रवार और शनिवार को अपर सर्किट देखने को मिला था।

यह पढ़ें : Suzlon Share Price Target : निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी, शेयर को मिला नया टारगेट

Top 10 Penny Stocks to Invest on Tuesday 

1. Datasoft Application Software India Ltd के शेयर 10 फीसदी तेजी के साथ शनिवार को 6.83 रुपए के भाव पर बंद हुआ था

2. Natura Hue Chem Ltd के शेयर भी 10 फीसदी से अधिक उछाल के साथ 9 रुपए के लेवल पर क्लोज हुए थे।

3. Orchasp Ltd के शेयरों में भी शनिवार को 10 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखा गया और यह शेयर 4.42 रुपए तक पहुंच गए। 

4. Unishire Urban Infra Ltd के शेयरों में भी 10 फीसदी से अधिक तेजी दर्ज की गई। अब इसके चलते शेयर का भाव 6.19 रुपए पर जा पहुंचा है।

5. Landmark Property Development Co Ltd के शेयर करीबन 15 फीसदी तेजी के साथ 9.65 रुपए के स्तर पर चले गए है।

6. Ashram Online.Com Ltd के शेयर हल्की सी गिरावट के साथ 7.23 रुपए के भाव पर शनिवार को बंद हुए थे।

7. Gujarat Lease Financing Ltd के शेयरों में भी लगभग 10 फीसदी का उछाल देखा गया और इस वजह से इस शेयर का प्राइस 8.90 रुपए तक जा पहुंचा।

8. Global Capital Markets Ltd के शेयर लगभग 6 फीसदी उछाल के कारण 1.07 रुपए पर चले गए है।

9. Setco Automotive Ltd के शेयरों में भी 9 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई थी और शेयर शनिवार की शाम को 9.20 रुपए के लेवल पर बंद हुआ।

10. Mangalam Industrial Finance Ltd के शेयर 6 रुपए के भाव पर शनिवार को बंद हुए थे और इस शेयर में 10 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है।

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment