UPI ट्रांजैक्शन पर हर महीने मिलेगा ₹625 रुपए का कैशबैक ! यह बैंक कर रहा ऑफर


यूपीआई को बढ़ावा देने के लिए बैंक ने कैशबैक का ऐलान किया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग यूपीआई ट्रांजैक्शन की तरफ आकर्षित हो सके। बैंक ने सूचना जाती करते हुए बताया है कि ग्राहकों को हर यूपीआई ट्रांजैक्शन के ऊपर कुछ ना कुछ फिक्स्ड कैशबैक जितने का मौका मिलेगा। क्या है नई अपडेट आइए इस पोस्ट में हम डिटेल के साथ जानते हैं…


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

सालाना 7500 रुपए का कैशबैक मिलेगा

यदि आप भी पैसे की लेनदेन हेतु यूपीआई ट्रांजैक्शन करते हैं तो आप सभी के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी होने वाली है। आपको प्रत्येक ट्रांजैक्शन के ऊपर महीने में 625 रुपए तक का कैशबैक जीतने का मौका मिल रहा है। आपको सालाना 7500 का कैशबैक जीतने का मौका मिल रहा है।

कौन सा बैंक दे रहा यह कैशबैक ऑफर

जी हां हाल ही में एक प्राइवेट बैंक ने अपि को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार के कैशबैक बंपर ऑफर निकाला है। आपको बता दें की प्राइवेट सेक्टर के DCB Bank ने हैप्पी सेविंग अकाउंट को लॉन्च किया है। इस बैंक अकाउंट के जरिए आप किसी भी प्रकार का यूपीआई ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको कैशबैक हर महीने 625 रुपए तक मिल सकता है।

कैसे मिलेगा कैशबैक का फायदा

आप यूपीआई के साथ सतह बैंक डेबिट कार्ड से भी ट्रांजैक्शन भी कर सकते हैं। इसके लिए बैंक ने कुछ नियम रखे हैं कैशबैक हेतु आपको मिनिमम ₹500 का यूपीआई ट्रांजैक्शन करना होगा। यह कैशबैक आपको डेबिट ट्रांजैक्शन पर ही मिलेगा। इस बैंक के हैप्पी सेविंग अकाउंट में आप 625 रुपए से लेकर सालाना अधिकतम 7500 तक का कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment